6.6 C
New York
Friday, March 29, 2024
Homeविविधमनोरंजनइस वीकेंड, देखें ‘मिशन मजनू’ और ‘फोन भूत’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर...

इस वीकेंड, देखें ‘मिशन मजनू’ और ‘फोन भूत’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर केवल ज़ी सिनेमा पर!

टीम भारत अपडेट। इस वीकेंड एंटरटेनमेंट के डबल डोस के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ज़ी सिनेमा 27 मई को रात 8 बजे ‘मिशन मजनू’ और 28 मई को दोपहर 12 बजे ‘फोन भूत’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर ला रहे है। बॉलीवुड के शेर शाह उर्फ सिद्धार्थ मल्होत्रा एक जांबाज एजेंट के रूप में इस वर्ष की अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक – ‘मिशन मजनू’ के साथ सबसे खतरनाक राष्ट्रीय मिशन को स्क्रीन पर लाएंगे। फिर ‘फोन भूत’ के साथ ऐसे कुछ भूतों का सामना करने मिलेगा जो हमें हसाएंगे भी और डराएंगे भी। ‘फोन भूत’ एक मजेदार हॉरर कॉमेडी है, जिसमें हम सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ कैटरीना कैफ को बिल्कुल नए अवतार में देखेंगे। तो अब प्रतीक्षा किस बात की? अल्टिमेट फैमिली वीकेंड आ गया है, बस ज़ी सिनेमा देखें!

एक मिशन जिसपर टिकी उम्मीद पूरे देश की…मिलिए निडर अमनदीप सिंग उर्फ सिद्धार्थ मल्होत्रा से, जो अपनी मोहकता और जुनून के साथ आपको जासूसों की अविस्मरणीय दुनिया में ले जाएगा। इस में हाई-ऑक्टेन रोमांच और भारत के लिए की गई लड़ाई देखने मिलेगी। राष्ट्रीय सनसनी रश्मिका मंदाना अभिनीत, यह जासूसी थ्रिलर देशभक्ति और प्रेम की एक मनोरंजक कहानी है जो पाकिस्तान के बीचोबीच भारत के सबसे निडर और साहसी गुप्त ऑपरेशन की अनकही कहानी कहती है।
मिशन मजनू के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पर, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, “मैं एक डिफेन्स परिवार में पला-बढ़ा हूँ, और हमेशा ऐसी वीर सच्ची कहानियों के प्रति आकर्षित हुआ हूँ। यह मेरे लिए एक विशेष फिल्म है क्योंकि यह देशभक्ति पर आधारित है और देशभक्ति की कहानियाँ सभी पसंद करते हैं। अमनदीप की कहानी को दुनिया के सामने लाना एक रोमांचक अनुभव था और अब जब हम इसका टीवी प्रीमियर कर रहे हैं, तो यह और भी अच्छा लग रहा है! यह फिल्म मेरे दिल के करीब है और 27 मई, रात 8 बजे ज़ी सिनेमा पर मेरे सभी चाहने वालों के साथ इसका आनंद लेने के लिए मैं उत्सुक हूँ।”
कभी हंसी, कभी डर, देखेगा पूरा घर फोन भूत के कारनामे! ऐसी डरावनी कॉमेडी और नहीं बनी, ‘फोन भूत’ गड़बड़ी, मस्ती, डर और हँसी को एक साथ पिरोता है। घर के बच्चे से लेकर माता-पिता और यहां तक कि दादा-दादी तक, भूत से तो सब ही डरते हैं। लेकिन जब कैटरीना कैफ एक शरारती भूत की भूमिका निभाती हैं, तो आप जानते हैं कि आप एक फन राइड पर हैं! फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के बीच दो क्रेज़ी, बेरोजगार हॉरर-फिल्म के दीवानों के रूप में एक अद्भुत केमिस्ट्री दिखाई देती है। हम अपना भिडू जैकी श्रॉफ और शीबा चड्ढा को भी मुख्य भूमिकाओं में देखेंगे। तो जब भूत सताए, ‘फोन भूत’ को कॉल लगाये।
“इस फिल्म की शूटिंग एक मज़ेदार अनुभव था। हर कोई हॉरर कॉमेडी पर एक साथ काम करने के लिए उतना ही उत्साहित था। अब जब फिल्म ज़ी सिनेमा पर प्रीमियर हो रही है, तो दर्शक इस कॉमेडी ऑफ़ एरर्स के लिए तैयार हो सकते हैं – ये एक क्रेज़ी रोलर-कोस्टर राइड है जो निश्चित रूप से आपका मनोरंजन करेगी!” कैटरीना ने कहा।
“हॉरर कॉमेडी कुछ ऐसी शैली है जो हमारे दशकों को पसंद आती है! फोन भूत एक हल्की-फुल्की कॉमेडी है और परिवार के साथ घर पर आराम से देखने के लायक सही है। फिल्म बनाते समय, कैटरीना, ईशान और मेरी एक-दूसरे के साथ अच्छी केलमस्ट्री बनी, हमारे बीच के लगातार दोस्ताना हंसी-मजाक ने वास्तव में फिल्म में मजा लाया। अगर मैं ईमानदारी से कहा तो ‘फोन भूत’ एक सपना सच होने जैसा था क्योंकि मुझे कैटरीना कैफ के साथ काम करने का मौका मिला। मैं लंबे समय से उनका फैन रहा हं और मुझे उनके साथ काम करना था। मैंने सही में फिल्म के सेट पर सच्चे दोस्त बनाए हैं, ईशान तो अब जीवन भर के लिए दोस्त है।” सिद्धांत चतुवेदी ने आगे कहा।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments