27.6 C
Jaipur
Monday, September 26, 2022
Homeविविधमनोरंजनहिमेश ने सवाई भट्ट द्वारा गाए गए अपने अगले कम्पोजिशन ‘‘सांसें‘‘ के...

हिमेश ने सवाई भट्ट द्वारा गाए गए अपने अगले कम्पोजिशन ‘‘सांसें‘‘ के लिए चुनी एक अनूठी और अलग स्ट्रैटेजी

भारत अपडेट। इंडस्ट्री में विशेष रूप से जब किसी सॉन्ग को प्रमोट करने की बात आती है, तो वह यह है कि म्यूजिक लेबल, सॉन्ग का एक ऑफिशियल वीडियो रिलीज करता है और उसके बाद वीडियो का स्टूडियो वर्शन रिलीज किया जाता है। हालांकि, सॉन्ग के लिए, ‘‘हिमेश के दिल से‘ नामक एल्बम से, हिमेश ने एक अनूठा और नया मार्ग अपनाने का फैसला किया है, जिसमें वे पहले सॉन्ग का स्टूडियो वर्शन रिलीज करने जा रहे हैं। यह मुख्य रूप से सॉन्ग के सुपर टैलेंटेड सिंगर, पूर्व इंडियन आइडल कंटेस्टेंट, सवाई के लिए अपना टैलेंट दिखाने का सुअवसर है। राजस्थान के एक गांव के रहने वाले, सवाई की आवाज दिल को छू लेने वाली है और स्टूडियो वर्शन के साथ उन्होंने बखूबी कार्य किया है। इस स्टूडियो वर्शन के बाद ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो रिलीज किया जाएगा। इसमें स्पष्ट रूप से नजर आ रहा है कि हिमेश वास्तव में लीक से हटकर सोचना जानते हैं, क्योंकि वे ऑडियंस की नब्ज जानते हैं, जो रॉ टैलेंट को सुनने के लिए हमेशा उत्सुक रहती है।

इस पर बात करते हुए हिमेश कहते हैं कि, ‘हिमेश के दिल से, सीधे दिल से जुड़ा हुआ है और यही बात सांसें पर भी लागू होती है। मैंने इस तथ्य के बारे में बहुत दृढ़ता से महसूस किया कि सवाई की आवाज को देश-दुनिया तक पहुंचाने की जरूरत है और यह सॉन्ग इसका सटीक माध्यम बना है। सॉन्ग एक रोमांटिक मेलोडी है और सवाई ने इसके लिए दिलों-जान से काम किया है। उनकी आवाज में आपके दिल की धड़कनों को छूने की क्षमता है। स्टूडियो वर्शन में निश्चित रूप से एक दिव्य जुड़ाव है और यह बहुत गहरा है। यही कारण है कि इसे ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो से पहले रिलीज किया जाएगा। मैं बहुत खुश हूं कि मेरे पिछले एल्बम्स के ब्लॉकबस्टर रिस्पॉन्सेस के साथ ही साथ कुछ ही दिनों में सुरूर टाइटल ट्रैक के लिए 57 मिलियन व्यूज और 15 मिलियन से अधिक ऑडियो स्ट्रीम्स की जबरदस्त भरमार मिली है। यहां तक कि पवनदीप और अरुणिता द्वारा गाए गए एल्बम ‘‘मूड्स विद मेलोडीज‘‘ के ‘‘तेरे बगैर‘‘ ने बहुत ही कम समय में 13 मिलियन व्यूज और 2 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम्स को पार कर लिया है। दोनों एल्बम्स को बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है और मैं वास्तव में इसके लिए सभी का आभारी हूं।

सुरूर 2021 एल्बम का दूसरा सॉन्ग इस महीने एक विशाल वीडियो के साथ रिलीज किया जाएगा और एल्बम ‘‘मूड्स विद मेलोडीज‘‘ का दूसरा सॉन्ग भी इसी महीने एक अन्य विशाल म्यूजिक वीडियो के साथ रिलीज किया जाएगा। सवाई भट्ट सॉन्ग का स्टूडियो वर्शन रिलीज हो चुका है, जो सभी म्यूजिक लवर्स के लिए एक ट्रीट है और निश्चित रूप से आपके दिलों को छू जाएगा।

 

बाबूलाल नागा
बाबूलाल नागाhttps://bharatupdate.com
हम आपको वो देंगे, जो आपको आज के दौर में कोई नहीं देगा और वो है- सच्ची पत्रकारिता। आपका -बाबूलाल नागा एडिटर, भारत अपडेट
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments