30.6 C
Jaipur
Monday, May 23, 2022
Homeमनोरंजनहॉटस्टार स्पेशल्स ने सुष्मिता सेन अभिनीत अपनी लेटेस्ट सीरीज आर्या का ट्रेलर...

हॉटस्टार स्पेशल्स ने सुष्मिता सेन अभिनीत अपनी लेटेस्ट सीरीज आर्या का ट्रेलर लॉन्च किया- क्राइम, फैमिली और सर्वाइवल की एक रोचक कहानी

भारत अपडेट न्यूज। हॉटस्टार स्पेशल्स आरएमएफ (राम माधवानी फिल्म्स) के साथ मिलकर आर्या को लॉन्च करने के लिए तैयार है-एक ऐसी कहानी जहां संगठित अपराध एक परिवार का दैनिक व्यवसाय है। और जिसके साथ में गहरा विश्वासघात है, हॉटस्टार स्पेशल्स शो आर्या की कहानी एक प्यार करने वाली पत्नी और मां (आर्या) के साथ शुरू होती है, उसे अवैध नशीले पदार्थों के पारिवारिक व्यवसाय में शामिल नहीं होना हैय लेकिन उसके जीवन में अचानक सब कुछ उथल-पुथल हो जाता है, उसके परिवार को धमकियां दी जाती है, और परिवार की रक्षा करने के लिए उसे एक ऐसा व्यक्ति बनने के लिए मजबूर होना पड़ता है, जिससे वह हमेशा बचती रही है। उसे अनुभव होता है कि उसके परिवार को अपराधियों से बचाने के लिए, उसे खुद एक अपराधी बनने की जरूरत है!

पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक दशक से अधिक समय से हर तरह के प्लेटफार्म से दूर रहने के बाद, इस टाइटैनिक शो में लीड रोल में अपनी डिजिटल शुरुआत कर रही हैं। लोकप्रिय अभिनेता चंद्रचूर सिंह भी इस दिलचस्प कहानी के जरिए हमें एक बार फिर स्क्रीन पर दिखाई देंगे। इस शो में प्रतिभाशाली अभिनेता नमित दास, सिकंदर खेर, जयंत कृपलानी, सोहिला कपूर, सुगंध गर्ग, माया सरीन, विश्वजीत प्रधान और मनोज चैधरी की महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं। एंडेमोल शाइन द्वारा सह-निर्मित, आर्या लोकप्रिय डच क्राइम -ड्रामा पेनोजा का आधिकारिक रूपांतरण है।

हॉटस्टार स्पेशल्स ने सुष्मिता सेन अभिनीत अपनी लेटेस्ट सीरीज आर्या का ट्रेलर लॉन्च किया2
                               हॉटस्टार स्पेशल्स ने सुष्मिता सेन अभिनीत अपनी लेटेस्ट सीरीज आर्या का ट्रेलर लॉन्च किया

निर्देशक राम माधवानी, संदीप मोदी और विनोद रावत ने पूरी सीरीज को 360 डिग्री सिस्टम में प्राकृतिक लाइट व्यवस्था के साथ शूट किया है जो शो को वास्तविक, विश्वसनीय रूप देता है, यह डिजिटल कंटेंट में पहली बार है। लेखक संदीप श्रीवास्तव और अनु सिंह चैधरी ने विश्वासघात और धोखे से परेशान होने वाले पारिवारिक रिश्तों के द्वंद्व को उजागर किया है। राजस्थान की भव्यता के बीच, आर्या में वर्तमान भारत की नारी की भूमिका को एक शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ प्रदर्शित किया गया है। हॉटस्टार स्पेशल्स प्रस्तुत आर्या की 19 जून 2020 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होने की उम्मीद है।

राम माधवानी, डायरेक्टर, को-क्रिएटर और को-प्रोड्यूसर आरएमएफ (राम माधवानी फिल्म्स) ने कहा, ‘आर्या की दुनिया भावनाओं का एक जटिल जाल है, पारिवारिक रिश्ते और इन सब के बीच इस सबके बीच विश्वासघात। यह बहुत ही निडर और एक मजबूत कहानी है जो इसे एक अपराध-नाटक के क्रम से ऊपर ले जाता है। एक गृहिणी से एक कठोर अपराधी बनने तक हर पात्र का आर्या की यात्रा में महत्वपूर्ण उद्देश्य है । मैंने इस कहानी का कतरा-कतरा बनाने की कोशिश में कई साल बिताए, लेकिन मैंने इसे अकेले नहीं किया-कलाकारों और क्रू के 588 अन्य लोगों ने इस शो का निर्माण किया है। मैं हॉटस्टार स्पेशल्स टीम का शुक्रगुजार हूं, जिसने हमें आर्या के इस विजन को एक जीवित कहानी बनाने में मदद की। और सुष्मिता सेन और चंद्रचूर सिंह और हमारे सभी अभिनेताओं की अपार प्रतिभा का भी शुक्रगुजार हूं। यह एक अप्रत्याशित लेकिन देखने के लिए मजेदार कहानी होने जा रही है! ”

हॉटस्टार स्पेशल्स ने सुष्मिता सेन अभिनीत अपनी लेटेस्ट सीरीज आर्या का ट्रेलर लॉन्च किया1
                           हॉटस्टार स्पेशल्स ने सुष्मिता सेन अभिनीत अपनी लेटेस्ट सीरीज आर्या का ट्रेलर लॉन्च किया

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कहा-आर्या ताकत, दृढ़ संकल्प और अपराध से भरी दुनिया में सभी भेद्यता से ऊपर  पुरुषों द्वारा संचालित दुनिया का प्रतिनिधित्व करती है। मेरे लिए, व्यक्तिगत रूप से, यह परिवार, विश्वासघात और एक मां की कहानी है जो अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। इस तरह की भूमिका खोजने और इस तरह के किरदार में फिट होने के लिए मुझे एक दशक लग गया और मैं इस अविश्वसनीय कहानी का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मैं हॉटस्टार स्पेशल्स, राम माधवानी और उनकी टीम की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे लाइफटाइम किरदार दिया! ”

चंद्रचूर सिंह ने कहा- आर्या में चीजें बहुत तेजी से बदलती हैं क्योंकि झूठ और विश्वासघात का जाल अपने आप खुलने लगता है-लगभग एक बटरफ्लाई इफेक्ट की तरह। डिजिटल कंटेंट की खासियत यह है कि इसके पास कहानी कहने का एक नया रूप है और मैं इस शो के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। तनाव और तीव्रता का स्तर कई हिस्सों पर ज्यादा किया गया है, और इसके रहस्य के साथ दर्शक अनुमान लगाते रहेंगे।”
सार

हॉटस्टार स्पेशल्स ने सुष्मिता सेन अभिनीत अपनी लेटेस्ट सीरीज आर्या का ट्रेलर लॉन्च किया
            हॉटस्टार स्पेशल्स ने सुष्मिता सेन अभिनीत अपनी लेटेस्ट सीरीज आर्या का ट्रेलर लॉन्च किया

राजस्थान में एक उच्च-वर्गीय परिवार में जन्मी, आर्या (सुष्मिता सेन), (चंद्रचूर सिंह) तेज को बेहद प्यार करने वाली पत्नी है, एक आज्ञाकारी बेटी, एक प्यारी बहन और तीन खूबसूरत बच्चों के लिए समर्पित मां है। उनका परिवार सबसे बड़ी दवा कंपनियों में से एक को संचालित करता है, जो एक अवैध दवा को बनाने का काम करती है, जो तेज और उसके भाई जवाहर, संग्राम द्वारा संचालित है। जब वह अपने पति को पारिवारिक व्यवसाय में बहुत अधिक गहराई से फंसा पाती है, तो वह उसे व्यवसाय छोड़ने या उसे और बच्चों को छोड़ने का प्रस्ताव देती है। अचानक, तेज पर रहस्यमय तरीके से हमला होता है, उसके परिवार के जीवन को खतरा है और इससे आर्या का जीवन हमेशा के लिए बदल जाता है। अब वह अपने परिवार को प्रतिद्वंद्वियों से बचाने के लिए अपने परिवार और व्यवसाय के बारे में षड्यंत्रों के रहस्यों का पता लगाने के लिए एक खोज पर निकलती है, जबकि वह जिस दुनिया को छोड़ना चाहती थी, उसमें बहुत गहराई में उतरती जाती है।
आर्या अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कितनी दूर जाएगी? हॉटस्टार स्पेशल्स प्रस्तुत आर्या को 19 जून 2020 को केवल डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर शुरू किया जाएगा।

 

बाबूलाल नागा
बाबूलाल नागाhttps://bharatupdate.com
हम आपको वो देंगे, जो आपको आज के दौर में कोई नहीं देगा और वो है- सच्ची पत्रकारिता। आपका -बाबूलाल नागा एडिटर, भारत अपडेट
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments