30.6 C
Jaipur
Monday, May 23, 2022
Homeबिज़नेसPR 24x7 ने कोविड-19 के दौरान 9 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

PR 24×7 ने कोविड-19 के दौरान 9 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

टीम भारत अपडेट। पीआर 24×7, भारत की प्रमुख पीआर एजेंसी ‘रीइमेजिंग ब्रांडिंग इन द नेक्स्ट नार्मल‘ के मंत्र के साथ सबसे चुनौतीपूर्ण वर्ष 2020 में उच्च प्रदर्शन के साथ आगे बढ़ती रही। जहां वर्ष 2020 शुरू से ही आकस्मिक घटनाओं से भरा हुआ है, जिसमे प्रमुख रूप से कोरोना वायरस है, जिसने जन-धन दोनों को हानि पहुंचाई है, जिसके कारण अधिकांश बिजनेस और दुनिया भर की इकॉनमी को नुकसान हुआ है। इन हालत के बावजूद भारत की प्रतिष्ठित पीआर कंपनी PR 24×7 पिछले वर्ष की तुलना में इस वर्ष अपने बिजनेस में 9 प्रतिशत ग्रोथ करने में  कामयाब रही है, क्योंकि पीआर 24×7 की टीम ही उसकी पहचान है। कंपनी की टीम ने इस कठिन समय के दौरान भी एकजुट होकर काम किया। इसके साथ ही कंपनी 15 न्यू एम्प्लॉय, 7 न्यू क्लाइंट्स जोड़ने में कामयाब रही है। इतना ही नहीं महामारी के दौरान कंपनी में ले ऑफ जीरो रहा।

पीआर 24×7 पीआर इंडस्ट्री में अपने 24×7वर्क कल्चर, समय पर काम करने की अपनी प्रतिबद्धता की प्राथमिकता के कारण ही जानी जाती है और इस कारण ही यह गाइडेंस और कंसल्टेशन के लिए 24×7 उपलब्ध रहती हैं। इस मेंटेलिटी और डेवलपमेंट पालिसी के साथ PR 24×7 ने पिछले 2 दशकों में ऊंचाइयों को हासिल किया है और बढ़ते समय के साथ मजबूत हो रही है।

कोविड-19 के दौरान अर्थव्यवस्था और बिजनेस में लगातार गिरावट देखीं गई। क्लाइंट्स द्वारा पैमेंट्स में देरी के साथ कई चुनौतियां देखी गई। वहीं एक ओर PR 24×7 ने क्लाइंट रिटेंशन को मैनेज किया तथा दूसरी ओर बिजनेस में ग्रोथ और डेवलपमेंट के लिए और अधिक एम्प्लाइज को टीम का हिस्सा बनाया।

पीआर 24×7 के फाउंडर अतुल मलिकराम ने एजेंसियों की ग्रोथ और सफलता पर अपना नजरियां रखते हुए कहा कि, “यह एक संघर्ष पूर्ण वर्ष रहा है, लेकिन हमारे एम्लॉयस की हार्ड वर्क और डेडिकेशन के कारण ही आज हमने इन उचाईयों को छुआ है। हमने न सिर्फ नए एम्प्लाइज को हायर किया है, बल्कि आज हमारे पास सभी क्लाइंट बने हुए है। हमने पिछले 21 वर्षों की लगातार कड़ी मेहनत के बाद पीआर 24×7 को इस मुकाम पर खड़ा किया है। हमारी कर्तव्यनिष्ठा के बारे में उन क्लाइंट्स द्वारा सुना जा सकता है जिन्हें हम पहले सेवा दे चुके हैं या जिनके साथ अभी हम काम कर रहे हैं। देश के हर कोने में हमारी बेजोड़ मौजूदगी हमारे एम्प्लाइज के हार्ड वर्क को दर्शाता है।‘

स्ट्रेटेजिक प्लानिंग और थॉटफूल स्टेप्स के साथ, पीआर 24×7 अपनी मेहनत से अपने विकास की कहानी खुद लिख रहा है। अच्छे रिजल्ट प्राप्त करने के लिए एजेंसी ने मीडिया मॉनीटरिंग, ऑनलाइन मीडिया ट्रैक्शन, ट्रूपेल डॉट कॉम में कवरेज और बुनियादी पीआर मेंडेट के साथ सोशल मीडिया ऑडिट के माध्यम से क्लाइंट्स को लाभान्वित करने वाली अतिरिक्त सेवाओं की शुरुआत की है। PR 24×7 लॉकडाउन के दौरान भी कार्यरत रही और इस दौरान कंपनी ने न सिर्फ अपने एम्प्लाइज के हुनर को तराशा बल्कि अपने क्लाइंट्स को बेहतर ट्रीट करते हुए सेवाएं भी दी।

कंपनी के बारे मेंः
पीआर 24×7 ने अपनी स्थापना के बाद से ही हमेशा मीडिया में एक मजबूत नेटवर्क बनाने का लक्ष्य रखा है, क्योंकि हम मानते हैं कि यह हमें अपनी जगह बनाने में मदद करेगा और हमारी सफलता की आधारशिला बनेगा। हमारे नेटवर्क में पूरे भारत में कार्यालयों और सहयोगियों के माध्यम से हमारे क्षेत्रीय प्रसार शामिल हैं। जो हमें नियमित और प्रतिबद्धताओं के अनुसार समय पर सेवा देने में हमारी मदद करते हैं।

 

बाबूलाल नागा
बाबूलाल नागाhttps://bharatupdate.com
हम आपको वो देंगे, जो आपको आज के दौर में कोई नहीं देगा और वो है- सच्ची पत्रकारिता। आपका -बाबूलाल नागा एडिटर, भारत अपडेट
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments