9.8 C
New York
Sunday, March 3, 2024
Homeविविधमनोरंजनऋतिक मेनिया जापान में छाया, बैंग-बैंग की रिलीज पर दर्शकों ने बरसाया...

ऋतिक मेनिया जापान में छाया, बैंग-बैंग की रिलीज पर दर्शकों ने बरसाया प्यार

टीम भारत अपडेट। भारत में ऋतिक रोशन की बैंग-बैंग की रिलीज़ के नौ साल बाद, वॉर और पठान फेम निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित २०१४ की एक्शन एंटरटेनर, हाल ही में जापान में रिलीज़ हुई, जिसे दर्शाकों ने बेशुमार प्यार दिया जो कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखा गया है।
मनोरंजन के एक पूर्ण पैकेज से युक्त, ऋतिक रोशन की बैंग-बैंग ने एक्शन, रोमांस, नृत्य और मनोरंजन का सही मिश्रण पेश किया। भाषा और सीमाओं की बाधाओं को तोड़ते हुए, ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म को जापान में अपने दर्शक मिल गए हैं, क्योंकि बैंग-बैंग को दर्शकों ने बेहद पसंद किया।
हाल ही में एक जापानी जोड़ी का बैंग-बैंग से प्रतिष्ठित चार्टबस्टर तू मेरी को रीक्रिएट करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया, जिसके बाद बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर तू मेरी और साथ ही फिल्म से दूसरे गाने उफ्फ की चर्चा हुई। इस वायरल ट्रेंड ने भारतीय दर्शकों को भी जकड़ लिया है जो सोशल मीडिया पर कई रीलों के माध्यम से स्पष्ट है, जिसमें विभिन्न टीवी अभिनेताओं और इंफ्ल्युएंसर्स को भी ‘उफ्फ’ गीत पर थिरकते हुए देखा गया है।
ऋतिक रोशन का सुपरस्टारडम उनके डेब्यू के साथ से ही अद्वितीय रहा है, और आज भी वह दुनिया भर के दर्शकों पर राज करते है। उनके अथाह फैनबेस की नवीनतम गवाही हम जापान में बैंग-बैंग की रिलीज के साथ देख सकते हैं।
वर्तमान में, वर्कफ्रंट पर, ऋतिक रोशन फाइटर के लिए कमर कस रहे हैं, जो बैंग-बैंग और वॉर की सफलता के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ उनके तीसरे सहयोग को चिह्नित करता है। टीम ने हाल ही में असम के तेजपुर एयर बेस और कश्मीर के पहलगाम में पहले दो शेड्यूल को पूरा करने के बाद, हैदराबाद में डुंडीगल वायु सेना अकादमी में अपने तीसरे शेड्यूल व्रैप की घोषणा की।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments