31.6 C
Jaipur
Tuesday, October 3, 2023
Homeविविधमनोरंजनखून नकली मगर पसीना असली है: आयुष शर्मा ने अज़रबैजान से अपने...

खून नकली मगर पसीना असली है: आयुष शर्मा ने अज़रबैजान से अपने अगले फ़िल्म एएस 04 के सेट से शर्टलेस तस्वीरें साझा कीं

टीम भारत अपडेट। अपने डैशबोर्ड एब्स और टोन्ड मसल्स से अपने फँस को तोहफ़ा देते हुए, आयुष शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म एएस04 के लिए बाकू, अजरबैजान में एक एक्शन सीक्वेंस शूट से शर्टलेस बीटीएस तस्वीरें साझा कीं।
बॉलीवुड के नए एक्शन हीरो के रूप में उभरते हुए, आयुष शर्मा अपनी आगामी एक्शन एंटरटेनर एएस 04 के लिए पंच पैक करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जिम में कठोर प्रशिक्षण से लेकर कट्टर एक्शन स्टंट करने के लिए कुशल सहायता तक, आयुष यह सब कर रहा है! अपनी एक्शन एंटरटेनर की तैयारी और शूट के बारे में नियमित जानकारी देते हुए, आयुष शर्मा अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स का उत्साह और प्रत्याशा बढ़ाते रहते हैं।
एएस 04 के आखिरी शेड्यूल से बीटीएस तस्वीरों के साथ, आयुष ने फिल्म के भारी एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की झलक दिखाई। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को अपडेट करने वाली तस्वीरों में अपने चिसेल्ड शरीर को दिखाते हुए कहा, “खून नकली मगर पसीना असली है” #एएस 04”।
पिछले साल अपने जन्मदिन पर अपनी चौथी फिल्म की घोषणा करते हुए, आयुष ने एएस 04 का टीज़र जारी किया, जिसमें उनके स्वैगर किरदार को स्टाइलिश एक्शन करते हुए दिखाया गया है। न केवल रोमांचक टीजर बल्कि फिल्म के पहले अक्षर और संख्या के साथ अनटाइटल्ड फ़िल्म ने भी सभी का ध्यान आकर्षित किया क्योंकि आयुष पहली बार हिंदी बाजार में बिना शीर्षक वाली साउथ इंडियन फिल्मों की घोषणा की प्रचलित परंपरा को लागू करता है।
एएस 04 के साथ डेब्यूटाँट सुश्री मिश्रा को लॉन्च करते हुए, आयुष शर्मा ने फिल्म के लिए अनुभवी दक्षिण भारतीय अभिनेता जगपति बाबू को भी शामिल किया है।
श्रीसत्यसाई आर्ट्स के बैनर तले केके राधामोहन द्वारा निर्मित, अभी तक अनटाइटल्ड एक्शन एंटरटेनर एएस 04 में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें डेब्यूटेंट सुश्री मिश्रा भी नज़र आने वाली हैं। कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments