31.1 C
New York
Tuesday, July 16, 2024
Homeविविधमनोरंजनज़ी स्टूडियोज़ ला रही है एक और मास एंटरटेनर वेफ़रर फिल्म्स के...

ज़ी स्टूडियोज़ ला रही है एक और मास एंटरटेनर वेफ़रर फिल्म्स के साथ; मेकर्स ने किया दुलकर सलमान की ‘किंग ऑफ कोठा’ के पात्रों का खुलासा

टीम भारत अपडेट। ज़ी स्टूडियोज़ और वेफ़रर फिल्म्स की ‘किंग ऑफ कोठा’ एक मास एंटरटेनर फिल्म होने का वादा करती है; और उन्होंने हाल ही में आकर्षक चरित्र परिचयात्मक वीडियो जारी किया है जिसने लाखों प्रशंसकों के उत्साह को बढ़ा दिया है!

चरित्र घोषणा वीडियो एक दिलचस्प स्केच प्रारूप में दर्शकों को फिल्म के प्रमुख पात्रों से परिचित कराता है। ‘किंग’ के रूप में दुलकर सलमान का चित्रण ताज़ा रूप से गहन है और एक स्थायी प्रभाव छोड़ता है।
फिल्म में दुलकर सलमान, डांसिंग रोज़, प्रसन्ना, ऐश्वर्या लक्ष्मी, नायला उषा, चेम्बन विनोद, गोकुल सुरेश, शम्मी थिलाकन, शांति कृष्णा, वडा चेन्नई सरन और अनिखा सुरेंद्रन सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली शामिल है।
फिल्म इस साल ओणम के त्योहारी सीज़न के आसपास रिलीज़ के लिए निर्धारित, ज़ी स्टूडियोज़ और वेफ़रर फिल्म्स का लक्ष्य छुट्टियों की भावना और दुलकर सलमान की अविश्वसनीय लोकप्रियता को भुनाना है। अपने निर्देशन की शुरुआत करते हुए, अभिलाष जोशी ने फिल्म का निर्देशन किया है, जबकि संगीत शान रहमान और जेक के बेजॉय ने दिया है।
खुद को तैयार रखें क्योंकि निर्माता 28 जून को टीज़र का अनावरण करेंगे।
ज़ी स्टूडियोज़ और वेफ़रर फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म मनोरंजन और थ्रिल के अनूठे मिश्रण के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments