31.1 C
New York
Tuesday, July 16, 2024
Homeविविधमनोरंजनदेखिए आदित्य रॉय कपूर की ‘राष्ट्र कवच ओम’ का प्रीमियर

देखिए आदित्य रॉय कपूर की ‘राष्ट्र कवच ओम’ का प्रीमियर

टीम भारत अपडेट। रक्त रहे या ना रहे, राष्ट्र हमेशा रहेगा… देश भक्ति के इसी जज़्बे से सराबोर है फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’, जो इस रविवार 19 फरवरी को एंड पिक्चर्स के जरिए आपके टेलीविजन स्क्रीन्स पर दस्तक देने जा रही है।
नवोदित डायरेक्टर कपिल शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म आदित्य रॉय कपूर की पहली संपूर्ण एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जो देशभक्ति, विश्वास और विश्वासघात की एक दिलचस्प कहानी है। इस एक्शन एडवेंचर फिल्म में जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा और प्रकाश राज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस रोमांचक कहानी में जोश से भरे कई दमदार पल हैं, और यह सभी एक्शन प्रेमियों के लिए देखने लायक फिल्म है।
जबर्दस्त एक्शन के साथ दिल में गहरे राज़ लिए ओम आपको अपनी सीट से बांध लेगा। यह फिल्म एक पैरा कमांडो ओम राठौर का सफर दिखाती है, जो परमाणु हमले से देश की रक्षा करने के लिए कवच की खोज के मिशन पर है। अपने रास्ते में आने वाले तमाम दुश्मनों से मुकाबला करते हुए ओम अपनी जान दांव पर लगाकर अपनी बहादुरी साबित करता है। आमने-सामने की मुठभेड़, हवाई स्टंट्स और होश उड़ा देने वाले एक्शन के साथ ‘राष्ट्र कवच ओम’ आपको जबर्दस्त रोमांच से भर देगी।
यह कवच करेगा हर हमले का मुकाबला ‘राष्ट्र कवच ओम’ के प्रीमियर में, इस रविवार 19 फरवरी को रात 8 बजे, एंड पिक्चर्स पर।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments