26.7 C
New York
Friday, July 12, 2024
Homeविविधबिज़नेसनायका ने लांच किए सीरियल किसर लिप बाम के पांच नए टिंटेड...

नायका ने लांच किए सीरियल किसर लिप बाम के पांच नए टिंटेड वैरिएंट

टीम भारत अपडेट।  सीजन कलर और केयर के परफेक्ट कॉम्बिनेशन में, नायका के नए सीरियल किसर टिंटेड लिप बाम के साथ अपने होठों पर रंग और हाइड्रेशन का तड़का लगाना न भूलें। नेचुरल बटर और ऑयल्स से भरपूर, यह मेकअप प्लस स्किनकेयर, हाइब्रिड, होठों पर आसानी से ग्लाइड करता है और आपके होठों को हाइड्रेटेड व ज्यूसी बनाकर रखता है। पिगमेंट से भरपूर, शीयर कोट आपके पाउटर्स को सुखाए बिना घंटों तक लगा रहेगा। तो यह उस सुंदर पाउट के लिए अपने होठों को तैयार करने का सही समय है!
नायका का सीरियल किसर टिंटेड लिप बाम, 5 मजेदार और फ्रूटी फ्लेवर में उपलब्ध है जो स्ट्रॉबेरी, रास्पबेरी, अनार, चेरी और चॉकलेट फ्लेवर में आता है। जबकि शेड्स रेंज नूड्स, रेड और पिंक का मिक्सचर है, जो हर रोज लगाने के लिए एक दम परफेक्ट है। ये सभी विटामिन ई, शिया बटर और इमोलिएंट ऑयल के गुणों से भरपूर हैं, जो पूरे दिन नमी बरकरार रखना सुनिश्चित करता है। इन ब्यूटीज़ के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि ये सभी यूवी प्रोटेक्शन प्रदान करते हैं और बेहद लाइटवेट व नॉन-ग्रेसी होते हैं।
नायका ब्रांड के एग्जीक्यूटिव वाईस प्रेजिडेंट विशाल गुप्ता ने इस लांच पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, “हमारे पिछले लिप बाम को अपार सफलता मिली है, और टिंटेड लिप बाम के साथ, हम महिलाओं को बिना मेकअप ट्रेंड लुक में मदद करना चाहते हैं। हमारा उद्देश्य हमेशा अपने प्रोडक्ट्स के लिए बेंचमार्क बढ़ाना और कंज्यूमर्स को कुछ ऐसा देना है जिसका वह इंतज़ार कर रहे थे। इस प्रोडक्ट में हम जिस कलर और केयर की पेशकश कर रहे हैं, यह बिल्कुल वही है, जो मार्केट को चाहिए और हमें यकीन है कि इसे मार्केट में अच्छी तरह से स्वीकार  किया जाएगा।”
नायका सीरियल किसर टिंटेड लिप बाम नायका.कॉम और नायका स्टोर्स पर पूरे भारत में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत केवल 179 रुपये है। यह रेंज पूरी तरह से क्रुएल्टी-फ्री, पैराबेन-फ्री और वीगन है। अपना पसंदीदा नायका सीरियल किसर टिंटेड लिप बाम यहां से प्राप्त करें।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments