26.8 C
New York
Sunday, May 26, 2024
Homeविविधमनोरंजनपरिणीति चोपड़ा ने अपने गुरु दिब्येंदु भट्टाचार्य को एक प्रतिष्ठित पुरस्कार प्रदान...

परिणीति चोपड़ा ने अपने गुरु दिब्येंदु भट्टाचार्य को एक प्रतिष्ठित पुरस्कार प्रदान करते समय छुए उनके पैर!

टीम भारत अपडेट। ओटीटी और सिल्वर स्क्रीन दोनों पर अपने प्रामाणिक चित्रण और प्रशंसित प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध दिब्येंदु भट्टाचार्य को हाल ही में प्रतिष्ठित ब्रांड्स इम्पैक्ट अवार्ड्स में सम्मानित किया गया। और दिब्येंदु को परिणीति चोपड़ा के हाथों यह सम्मान प्राप्त हुआ, जो उनसे एक्टिंग सीख कर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है।

हार्दिक भाव से, परिणीति ने दिब्येंदु के स्टेज पर पैर छूकर शुरुआत की, जिसने उनके गहरे सम्मान और कृतज्ञता को भली भांति दर्शाया। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा, “अपने वास्तविक पहले अनुभव से पहले, मैं एक्टिंग के बारे में कुछ भी नहीं जानती थी और न ही मेरे पास कोई पेशेवर अनुभव था। मैं एक निवेश बैंकर थी जो लंदन से लौटी थी। मुझे अभिनय की बारीकियां नहीं पता थी। इसीलिए मुझे देबू सर (दिब्येंदु भट्टाचार्य) के पास एक्टिंग वर्कशॉप के लिए भेजा गया था।  देबू सर वह व्यक्ति हैं जिन्होंने मुझे कैमरे पोजीशन के बारे में सिखाया, एक अभिनेता को कहा फेस करके खड़े होना होता है, कैसे आपको किसी के कट कहने के बाद चुप रहना पड़ता है; उन्होंने ही मुझे सब कुछ सिखाया है।”
विशेष रूप से, परिणीति और दिब्येंदु ने पहले फिल्म “कोड नेम: तिरंगा” में स्क्रीन स्पेस साझा किया है और अब अपने आगामी प्रोजेक्ट “कैप्सूल गिल” में फिर से साथ आने के लिए तैयार हैं, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments