24.9 C
New York
Wednesday, June 19, 2024
Homeविविधमनोरंजनसंदीपा धर ने अपनी शूटिंग से ली एक दिन की छुट्टी, बांग्ला...

संदीपा धर ने अपनी शूटिंग से ली एक दिन की छुट्टी, बांग्ला साहिब के दर्शन कर, गोलगप्पों से किया दिन ख़त्म

टीम भारत अपडेट। अपने अगले प्रोजेक्ट के शूटिंग के लिए एक्ट्रेस संदीपा धर पिछले एक महीने से दिल्ली में हैं। हालांकि अभिनेत्री अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग की झलकियां साझा करती रहती हैं, अभी तक प्रॉजेक्ट की अधिकतर जानकारी गुप्त रखी गई है।

संदीपा हाल ही में अपने व्यस्त कार्यक्रम से एक दिन की छुट्टी लेकर दर्शन के लिए गुरुद्वारा बंगला साहिब गई थीं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर छुट्टी के दिन की तस्वीरें साझा कीं। उन्हें दिल्ली में ‘पुचका’ या जिसे हम ‘गोल गप्पे’ कहते हैं, खाते हुए भी देखा गया था।
संदीपा धर ने अभय, मुमभाई, बिसात, माई और डॉ. अरोड़ा जैसे विभिन्न शो में अपने विविध किरदारों से दर्शकों को प्रभावित किया है। संदीपा धर लगातार प्रभावशाली प्रदर्शन कर रही हैं।
एक अभिनेता होने के अलावा, संदीपा एक प्रशिक्षित नर्तकी भी हैं, जो बचपन से ही इस कला का अभ्यास कर रही हैं। अंतर्राष्ट्रीय म्यूज़िकल वेस्ट साइड स्टोरी का नेतृत्व करने वाली, संदीपा धर शो में एकमात्र भारतीय कलाकार थीं। अभिनेत्री ने हीरोपंती, दबंग 2 और कागज़ जैसी फिल्मों में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments