18.4 C
New York
Sunday, March 3, 2024
Homeविविधमनोरंजनसांग आउट नाउ : अजय देवगन और अमला पॉल की फिल्म भोला...

सांग आउट नाउ : अजय देवगन और अमला पॉल की फिल्म भोला का पहला सॉंग निश्चित ही आपको एक सुखद अनुभूति कराएगा

टीम भारत अपडेट। भोला का पहला गाना नज़र लग जाएगी जोकि एक रोमांटिक ट्रैक है, अब रिलीज हो गया है यह फैंस के लिए एक विशेष झलक के साथ बड़े पैमाने पर चर्चा पैदा कर रहा है।
अमला पॉल और अजय देवगन के साथ यह गीत दर्शकों की रुचि को बढ़ा रहा है क्योंकि इसमें बेहद आकर्षक अमला पॉल हैं, जो अजय देवगन के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत कर रही हैं। बड़ी आँखें और मोहक मुस्कान वाली यह अभिनेत्री अजय के प्रेमी की भूमिका निभा रही हैं।
यह गीत जावेद अली के द्वारा गाया गया है, इसके बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं और म्यूजिक रवि बसरूर ने कंपोज़ किया है।
यदि हम गाने की बात करें तो यह गाना अजय और अमला के प्यार को दर्शाता है, गाने के बारे में बात करते हुए अजय ने कहा कि “इस गाने में फिल्म के भावुक नजरिये को दिखाया गया है। मैं बहुत खुश हूँ कि इरशाद जी, जावेद अली और रवि बसरूर ने साथ मिलकर इसे इतनी ख़ूबसूरती से पेश किया है।
पवित्र नगरी वाराणसी में गंगा की प्रमुखता दिखाते हुए खूबसूरती से फिल्माए गए इस गीत में एक मार्मिक अभिव्यक्ति है। अभिनेता को आशा है कि श्रोता, दर्शक और उनके प्रशंसक इसे सुपर-हिट बनाएंगे।
भोला 30th March 2023 को सिनेमाघरों में पहुंचने के लिए तैयार है।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments