9.8 C
New York
Sunday, March 3, 2024
Homeविविधमनोरंजनअपनी कुर्सी की पेटियां बांध लीजिए क्योंकि एंड पिक्चर्स लेकर आ रहा...

अपनी कुर्सी की पेटियां बांध लीजिए क्योंकि एंड पिक्चर्स लेकर आ रहा है अजय देवगन स्टारर ‘रनवे 34’ का प्रीमियर, इस शुक्रवार रात 8 बजे

“हर हादसे के दो पहलू होते हैं, क्या हुआ और कैसे हुआ”, और ऐसी ही एक कहानी लेकर आ रहा है एंड पिक्चर्स! शुक्रवार 24 फरवरी को रात 8 बजे एंड पिक्चर्स सुपरस्टार अजय देवगन, दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और मनमोहक अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के अभिनय से सजी पॉपुलर फिल्म ‘रनवे 34’ का चैनल प्रीमियर करने जा रहा है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह रोमांचक थ्रिलर जबर्दस्त ट्विस्ट्स और टर्न्स के साथ आपके दिलों की धड़कनें बढ़ाने आ रही है।
क्या आप ज़िंदगी और मौत के बीच एक ऐसी उलझन में फंसे हैं, जहां आपका एक फैसला 150 जिंदगियों की किस्मत बदल सकता है? कैप्टन विक्रांत ऐसा ही एक अनजाना मोड़ लेते हैं और अपने यात्रियों की जान जोखिम में डालने का खतरा उठाते हैं। ज़ाहिर है यह फिल्म आगे होने वाले अंजाम को लेकर आपकी उत्सुकता बढ़ा देगी। इसमें आत्मविश्वास से भरे एक कूल कैप्टन विक्रांत के किरदार में अजय देवगन ने एक और शानदार परफॉर्मेंस दी है।
विक्रांत को नारायण वेदांत (अमिताभ बच्चन) के रूप में अपनी सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ता है। नारायण पेशे से एक वकील हैं और बड़े ज़िद्दी स्वभाव के हैं। वो यह सच जानना चाहते हैं कि क्या हुआ था और कैसे हुआ था। इस बेहद रोमांचक कहानी के साथ ‘रनवे 34’ आपके मन में कई सवालों के जवाब तलाशने की उत्सुकता पैदा कर देगी।
क्या होगा इस कैप्टन का अंजाम? जानने के लिए देखिए रनवे 34, शुक्रवार 24 फरवरी को रात 8 बजे, एंड पिक्चर्स पर।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments