31.1 C
New York
Tuesday, July 16, 2024
Homeविविधबिज़नेसएसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने अजीत शर्मा को ईस्‍ट 2 का रीजनल हेड...

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने अजीत शर्मा को ईस्‍ट 2 का रीजनल हेड बनाया

टीम भारत अपडेट भारत की प्रमुख जनरल बीमा कंपनियों में से एक, एसबीआई जनरल इंश्‍योरेन्‍स ने अजीत शर्मा को ईस्‍ट 2 का रीजनल हेड नियुक्‍त किया है। यह नियुक्ति विस्‍तार एवं वृद्धि के लिए अपनी क्षेत्रीय उपस्थिति को मजबूत करने के कंपनी के दृष्टिकोण के अनुरूप है। इस भूमिका में शर्मा ईस्‍ट 2 बिज़नेस का नेतृत्‍व और संचालन करेंगे। वे अनुपालन के मापदंडों के मुताबिक चलना और परिचालन संबंधी प्रदर्शन के मानदंडों को हासिल करना सुनिश्चित करेंगे।

शर्मा उद्योग के एक अनुभवी पेशेवर हैं, जिनके पास विभिन्न उद्योगों में लगभग दो दशकों का अनुभव है। वे मशहूर कंपनियों, जैसे- आईसीआईसीआई लोम्बार्ड, मेटलाइफ इंडिया, वी सर्व कैपिटल, बजाज आलियांज़ लाइफ और गेटिट इंफोमीडियरी में महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं। उनकी विशेषज्ञता एवं रणनीतिक नेतृत्व ने इन कंपनियों की तरक्की और सफलता में लगातार योगदान दिया है। शर्मा के पास एम.के.एम. इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, यूनिवर्सिटी ऑफ राजस्थान, जयपुर से मार्केटिंग में एमबीए डिग्री है।

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस के सीबीओ, राकेश कौल ने कहा, “हम अजीत का रीजनल हेड- ईस्‍ट 2 के रूप में अपनी टीम में स्‍वागत करते हुए खुश हैं। उद्योग में उनका व्यापक ज्ञान, नेतृत्व की प्रमाणित कुशलता और बेजोड़ नतीजे देने का रिकॉर्ड उन्हें हमारी कंपनी के लिए बेहद कीमती बनाता है। मुझे विश्वास है कि अजीत के नेतृत्व में ईस्‍ट 2 का हमारा परिचालन लगातार सफल होगा और नई उपलब्धियां हासिल करेगा।”

अपनी नियुक्ति पर अजीत शर्मा ने कहा, “मैं रीजनल हेड- ईस्‍ट 2 के तौर पर एसबीआई जनरल इंश्योरेंस से जुड़कर बहुत उत्साहित हूं। मैं वृद्धि को बढ़ावा देने, हमारी पहुंच का विस्तार करने और यह सुनिश्चित करने में अपने अनुभव का लाभ उठाने के लिए तत्पर हूं कि हम अपने ग्राहकों तथा साझेदारों के जीवन में महत्व बढ़ाते रहें।”

शर्मा की नियुक्ति एसबीआई जनरल इंश्योरेंस की प्रतिभा को बढ़ावा देने और अपने व्यवसाय के सभी पहलुओं में उत्‍कृष्‍टता लाने की प्रतिबद्धता पर जोर देती है।

Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments