31.1 C
New York
Tuesday, July 16, 2024
Homeविविधबिज़नेसएसुस ने एएमडी राइज़ेन 7000 (AMD Ryzen 7000) सीरीज़ लैपटॉप्स के साथ...

एसुस ने एएमडी राइज़ेन 7000 (AMD Ryzen 7000) सीरीज़ लैपटॉप्स के साथ भारत में अपनी कंज्यूमर नोटबुक श्रेणी का विस्तार किया

टीम भारत अपडेट। एसुस ने एएमडी राइज़ेन 7000 (AMD Ryzen 7000) सीरीज़ लैपटॉप के साथ आज भारत में अपनी कंज्यूमर नोटबुक श्रेणी के विस्तार की घोषणा की। लैपटॉप की इस नई रेंज को खास तौर पर युवा प्रोफेशनल्स, आंत्रप्रेन्योर्स और बेहतर जीवन शैली के प्रति उत्साही लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें फ्लैगशिप ज़ेनबुक 14 ओएलईडी के साथ वीवोबुक सीरीज़ और नवीनतम वीवोबुक गो श्रेणी शामिल हैं। नए ज़ेनबुक 14 ओएलईडी की कीमत 89,990 रुपए, वीवोबुक गो 14 की कीमत 42,990 रुपए, वीवोबुक गो 15 ओएलईडी की कीमत 50,990 रुपए और वीवोबुक 15एक्स ओएलईडी की कीमत 66,990 रुपए है। एसुस ने वीवोबुक 14/15 ओएलईडी और वीवोबुक 16 मॉडल के साथ वीवोबुक क्लासिक श्रेणी की भी पेशकश की है, जिसकी शुरुआती कीमत 55,990 रुपए है। इन लैपटॉप्स की बिक्री ऑनलाइन (एसुस ई-शॉप / अमेज़न / फ्लिपकार्ट पर) और ऑफलाइन (एसुस एक्सक्लूसिव स्टोर्स / आरओजी स्टोर्स / क्रोमा / विजय सेल्स / रिलायंस डिजिटल पर) की जाएगी। ज़ेनबुक 14 ओएलईडी उच्च 28W परफॉर्मेंस और 8 कोर तक के प्रोसेसर्स की नवीनतम एएमडी राइज़ेन 7030 सीरीज़ द्वारा संचालित है। वीवोबुक गो श्रेणी, एएमडी के नए राइज़ेन 7020 सीरीज़ के प्रोसेसर्स से लैस हैc
लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, अर्नोल्ड सु, बिज़नेस हेड, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिज़नेस ग्रुप, एसुस इंडिया, ने कहा, “वर्ष 2023 में भारत में कंज्यूमर नोटबुक सेगमेंट में अव्वल दर्जा हासिल करने के लक्ष्य और दृष्टिकोण के साथ, हम तमाम श्रेणियों में नवीनतम टेक इनोवेशंस की पेशकश करने के लिए तत्पर हैं। विगत कुछ वर्षों में, भारत में पीसी इंडस्ट्री में क्राँतिकारी बदलाव देखने को मिले हैं। आज हमने अपनी प्रतिष्ठित लैपटॉप श्रेणी के लॉन्च की घोषणा की है, जो ज़ेनबुक 14 ओएलईडी, वीवोबुक गो सीरीज़ और वीवोबुक क्लासिक श्रेणी को नए एएमडी राइज़ेन 7000 सीरीज़ के साथ पेश करके भारत के बजट नोटबुक बाजार में अद्वितीय परफॉर्मेंस, पोर्टेबिलिटी और मूल्य लाने का वादा करती है।”
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments