24.2 C
New York
Friday, July 12, 2024
Homeविविधमनोरंजनओरमैक्स ने कियारा अडवाणी को ‘स्टार्स इंडिया लव्स’ सूची में उनके सर्वोच्च...

ओरमैक्स ने कियारा अडवाणी को ‘स्टार्स इंडिया लव्स’ सूची में उनके सर्वोच्च रैंक के लिए शाबाशी दी

टीम भारत अपडेट। अपनी सफलताओं की सूची में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए, कियारा अडवाणी ने ओरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स लिस्ट में अब तक की अपनी सर्वोच्च रैंक हासिल की है, जिसे विशेष सराहना मिली है।
बॉलीवुड की गोल्डन गर्ल और सबसे चहेती सुपरस्टार कियारा अडवाणी का करियर बेशक सबसे प्रभावशाली रहा है। लगातार सफल फिल्मों के साथ सबसे बैंकेबल स्टार के रूप में उभरने से लेकर, अपने प्यारे व्यक्तित्व के साथ जनता का दिल जीतने तक, कियारा अडवाणी ने बहुत ही कम समय में सुपरस्टारडम की सबसे सराहनीय यात्रा की है।
आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसे अनुभवी और वरिष्ठ अभिनेताओं के बाद तीसरे स्थान पर, कियारा अडवाणी एक सफलता की कहानी का प्रतीक हैं। अपने करियर के दौरान उतार-चढ़ाव का सामना करने के बाद, कियारा सही दिशा में सभी सही कदम उठा रही है।
हर कदम के साथ आगे और ऊपर की ओर बढ़ते हुए, कियारा अडवाणी न केवल जनता के बीच बल्कि इंडस्ट्री के बीच भी सबसे लोकप्रिय स्टार बनकर उभरी हैं। सभी प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं के लिए पसंदीदा अभिनेत्री बनकर, एक के बाद एक हिट फिल्में देकर सुपरस्टार को एक भरोसेमंद अभिनेता के रूप में स्थापित किया है।
2022 की सबसे प्रभावशाली कलाकार के रूप में उभरती, कियारा आडवाणी की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है, जो अपने आप में एक ब्रांड साबित हो रही है। एक बहुमुखी अभिनेता, पसंदीदा और लोकप्रिय स्टार, सहज नर्तक, युवा सनसनी, प्रभावशाली आइकन और ब्रांडों के बीच पसंदीदा, उनका अनुशासन, दृढ़ता, प्रतिभा और जुनून उन्हें शीर्ष पर पहुंचा रहा है!
अपनी फिल्मों के प्रचार और रिलीज के लिए बैक-टू-बैक शूट के जाम-पैक शेड्यूल के बाद, अपनी बहुप्रतीक्षित शादी तक, कियारा ने अपने हाथों को पर्सनल और प्रोफेशनल कमिटमेंट्स से भर लिया है। अपनी चर्चित शादी के तुरंत बाद, कियारा अडवाणी अब जल्द ही एस शंकर की आगामी फिल्म आरसी-15 और सत्यप्रेम की कथा के सेट पर वापस आकर अपनी व्यस्त दिनचर्या शुरू कर रही हैं।
हाल ही में विभिन्न कार्यक्रमों में ‘स्टार ऑफ द ईयर’ और ‘परफॉर्मर ऑफ द ईयर’ के रूप में प्रतिष्ठित और सम्मानित, कियारा अडवाणी, जिन्हें अक्सर बॉलीवुड की गोल्डन गर्ल कहा जाता है, ने अपने गोल्डन युग में प्रवेश कर लिया है।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments