18.4 C
New York
Sunday, March 3, 2024
Homeविविधबिज़नेसकैटरीना कैफ ने के ब्यूटी की पहली किस प्रूफ मैट लिक्विड लिपस्टिक...

कैटरीना कैफ ने के ब्यूटी की पहली किस प्रूफ मैट लिक्विड लिपस्टिक लॉन्च की

टीम भारत अपडेट।  सौंदर्य के पूरक, के ब्यूटी (Kay Beauty) के तहत कटरीना कैफ ने किस प्रूफ मैट लिक्विड लिपस्टिक लॉन्च की है। के ब्यूटी की यह शानदार नो-ट्रांसफर मैट लिक्विड लिपस्टिक आपके किस एक्सपीरियंस को सबसे खास बनाने का वादा करती है। इस नई स्टैन फ्री लिपस्टिक में शानदार मैट्स के 12 क्रश शेड्स शामिल हैं, जो भारतीय महिलाओं के लिए हर तरह की स्किन टोन के लिए उपयुक्त हैं। चाहे वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने पार्टनर के साथ स्पेशल डिनर का प्लान हो या फिर लड़कियों द्वारा मनाए जाने वाले गैलेंटाइन्स डे के लिए ब्रंच का, सुबह से शाम तक एक स्वाइप के टिके रहने की चाह सभी लड़कियों के मन में होती है और कहीं ना कहीं इसकी जरूरत भी होती है, क्योंकि बार-बार इसे अप्लाई करना अनुचित होता है। #makeupthatkares के ब्रांड के वादे पर खरा उतरते हुए, ये फॉर्मूलेशन्स ग्रेपसीड ऑइल से समृद्ध हैं। विटामिन ई का यह समृद्ध स्रोत आपके होठों को तुरंत मॉइश्चराइज़ करता है और रेड रास्पबेरी, होंठों को बाहरी नुकसान से बचाने के लिए एंटीऑक्सीडेंट गुण प्रदान करती है।
मैट लिक्विड लिपस्टिक शेड के नाम कम्युनिटी बिल्डिंग की हमारी मजबूत भावना से प्रेरित हैं, जो हमें एक साथ लाते हैं। इस रेंज में 12 लक्जरियस शेड्स शामिल हैं। चाहे आप परफेक्ट रेड, डेली न्यूड्स, जॉयफुल पिंक की तलाश में हों या फिर मॉव्स और प्लम्स के, के ब्यूटी मैट लिक्विड लिपस्टिक्स आपको हर तरह के लुक के लिए परफेक्ट बनाती हैं। यहाँ तक ​​कि पूरे दिन के बाद भी, इसका वज़न रहित फॉर्मूला आपके होंठों की प्रकृति को बरकरार रखता है और सूखने नहीं देता है। अनोखा फ्लेक्सी-टिप ऐप्लिकेटर सिर्फ एक स्वाइप में खूबसूरत शेड प्रदान करता है। यह लिक्विड लिपस्टिक्स का एडवांस वर्ज़न है, क्योंकि इसे मेकअप रिमूवर की आवश्यकता के बिना हल्के साबुन और पानी से आसानी से हटाया जा सकता है। अपने बोल्ड कलर पेऑफ और नॉन-स्टिकी फॉर्मूला के साथ, यह वास्तव में आपके सपनों का लिप प्रोडक्ट है, जो पैराबेन, शाकाहारी और सॉफ्ट टच प्रदान करता है।
कैटरीना कैफ कहती हैं, “मैं एक क्लासिक लिक्विड लिपस्टिक बनाना चाहती थी, जो वास्तव में आरामदायक होने के साथ ही होठों से हटे नहीं। हर शेड सरल और खूबसूरत है, जो इसे सुबह से शाम तक हर दिन इस्तेमाल करने के लिए आदर्श बनाता है। ये लिक्विड लिपस्टिक्स बेहद स्मूद हैं, जो आपके होठों पर खिंचाव नहीं लाती हैं और चिपचिपा महसूस किए बिना पूरे दिन बनी रहती हैं। हमारे केयर इंग्रेडिएंट्स- ग्रेपसीड ऑइल और रेड रास्पबेरी यह सुनिश्चित करते हैं कि इनका फॉर्मूला आपके होंठों को अपने बेहतरीन एंटीऑक्सीडेंट गुणों के साथ बाहरी नुकसान से बचाता है।”
विशाल गुप्ता, एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, नायका ब्रांड्स, कहते हैं, “विगत कुछ वर्षों में, के ब्यूटी की पहचान काफी तेजी से बढ़ी है, और हम अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए ब्रांड और हमारे पोर्टफोलियो को विकसित करना जारी रखने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। नई रेंज ग्लैम से भरपूर है, जिसे होठों को पोषण देते हुए लम्बे समय तक बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। लिक्विड लिपस्टिक के इस शानदार लॉन्च के साथ हमें विश्वास है कि ये 12 शेड्स पूरी तरह से भारतीय स्किन टोन के पूरक होंगे, जो निश्चित रूप से हर हैंडबैग में जगह बना ही लेंगे।”
के ब्यूटी मैट लिक्विड लिपस्टिक विशेष रूप से नायका की वेबसाइट / ऐप और पूरे भारत में नायका स्टोर्स पर 1299 रूपए में उपलब्ध है।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments