12.5 C
New York
Friday, April 19, 2024
Homeविविधबिज़नेसनायका द्वारा पेश है जेंटलमैन्स क्रू हाई क्वालिटी वाले ग्रूमिंग और पर्सनल...

नायका द्वारा पेश है जेंटलमैन्स क्रू हाई क्वालिटी वाले ग्रूमिंग और पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स की हॉलिस्टिक रेंज

टीम भारत अपडेट। नायका कॉस्मेटिक्स, एसकेआईएनआरएक्स और वंडरलस्ट जैसे देश के सबसे पसंदीदा ब्रांडों में से कुछ को लॉन्च करने के बाद, सभी प्रकार के ब्यूटी और पर्सनल केयर के लिए भारत का सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन ब्रांड नायका, अब जेन्टलमैन्स क्रू के साथ एक और पोर्टफोलियो पेश कर रहा है। पुरुषों के लिए पर्सनल ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स की एक सीरीज जो प्रकृति की बेहतरीन पेशकशों के साथ, पावर-पैक इंग्रेडिएंट्स को जोड़ती है,  जेंटलमैन क्रू ने डियोड्रेंट, बियर्ड केयर और हेयर स्टाइलिंग रेंज जैसे दैनिक आवश्यक वस्तुओं के एक मजबूत पोर्टफोलियो के साथ लॉन्च किया गया है। यह एक ऐसा ब्रांड होने के लिए प्रतिबद्ध है, जो सिर्फ अपने प्रोडक्ट की पेशकश से कहीं अधिक के लिए उपलब्ध हो। जेंटलमेंस क्रू मॉडर्न पुरुषों के लिए, बिना किसी जजमेंट या सेंसर के, पर्सनल ग्रूमिंग विकल्पों पर एक खुली बातचीत को प्रोत्साहित करने के लिए, एक कम्युनिटी का निर्माण करना चाहता है।
जेंटलमैन्स क्रू की पूरी प्रोडक्ट लाइन ‘पावर ऑफ़ टू’ फिलॉसोफी के साथ तैयार की गई है, जो सुप्रीम केयर और पोषण के साथ एक्सपर्ट-लेवल ग्रूमिंग प्रदान करती है। आर्गन और टी ट्री रेंज के साथ लॉन्च किया गया जेंटलमैन्स क्रू, वर्तमान में बियर्ड संवारने और हेयर स्टाइलिंग के लिए प्रोडक्ट पेश करता है। शरीर के लिए, ब्रांड ने तीन ताज़गी देने वाली सुगंधों में हाई-परफॉरमेंस करने वाले डिओडोरेंट पेश किए हैं जो 48 घंटे तक एक्टिव रहते हैं और दाग व जलन से मुक्त होते हैं।
नायका ब्रांड्स के एग्जीक्यूटिव वाईस प्रेजिडेंट विशाल गुप्ता ने लॉन्च पर बात करते हुए कहा, “पुरुषों का ग्रूमिंग सेक्टर, तेजी से विकसित हो रहा है, और कंज्यूमर्स अधिक सोफिस्टिकेटेड केयर व्यवस्था अपनाने के इच्छुक हैं, जो उनकी स्किन व बालों से जुड़ी जरूरतों के अनुरूप हों। जेंटलमेंस क्रू रिसर्च के साथ तैयार किया गया है और पुरुषों को उनके सर्वश्रेष्ठ दिखने व महसूस करने में मदद करने के लिए सबसे प्रासंगिक ग्रूमिंग विकल्पों के साथ, सशक्त बनाने के लिए तैयार किया गया है। हम सबसे लोकप्रिय कैटेगरी के साथ जिसमें हम विश्वास करते हैं, बियर्ड केयर, बालों की स्टाइलिंग व सेंट्स, को लॉन्च कर रहे हैं, और हम हॉलिस्टिक पर्सनल केयर के लिए अनुकूल, एक एक्सटेंसिव पोर्टफोलियो की पेशकश करके, जेंटलमैन्स क्रू को एक वैनिटी स्टेपल बनाने के लिए आगे देख रहे हैं।”
बियर्डरेंज
जेंटलमैन्स क्रू आर्गन एंड टी ट्री अल्ट्रा-होल्ड बियर्ड वैक्स – यह जेंटलमेन के लिए एक जरूरी प्रोडक्ट है जो पूरी तरह से तैयार और स्लीक बियर्ड दिखाना चाहते हैं। नॉन-स्टिकी फॉर्मूला आपकी बियर्ड को एक ग्लॉसी लुक देता है और इसे आसानी से स्टाइल देते हुए, 8 घंटे से अधिक समय तक टिका रहता है। यह पैची बियर्ड की समस्या से बचने के साथ-साथ, प्रदूषण और नमी से भी बचाता है। इसमें एलोवेरा भी होता है, जो लंबे समय तक नमी प्रदान करता है। सबसे बड़ा कि बालों की मजबूती को कोई नुकसान न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए इसका लैब में परीक्षण किया गया है।
हेयरस्टाइलिंगरेंज
जेंटलमेन क्रू आर्गन एंड टी ट्री अल्ट्रा होल्ड हेयर वैक्स – आर्गन एंड टी ट्री अल्ट्रा होल्ड हेयर वैक्स के साथ अपने बालों में अधिक वॉल्यूम और टेक्सचर जोड़ता है। हेयर वैक्स 90 सेकंड में बालों को स्टाइल करने में मदद करता है और यह सुनिश्चित करता है कि बालों की मजबूती को कोई नुकसान न हो। यह फार्मूला बालों को बिना किसी चिकनाई के 8 घंटे तक बरकरार रखता है। यह ओमेगा 3 फैटी एसिड और एलोवेरा से युक्त है जो बालों को मजबूत बनाता है और उन्हें मॉइस्चराइज़ करता है।
डिओडोरेंटरेंज
वाइल्ड डिजायर: डेट नाइट्स या डिनर पार्टियों के लिए एक बोल्ड और सेंशुअल फ्रेगरेंस
ओशन एस्केप: एक ताजा एक्वा फ्रेग्रेन्स जो दैनिक मामलों के लिए उपयुक्त है। यह क्रिस्प एक्वेटिक नोट्स आपको तुरंत समुद्र के आनंदित ब्लूज़ तक पहुँचाते हैं।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments