24.9 C
New York
Wednesday, June 19, 2024
Homeविविधमनोरंजनक्या सोनी सब के पुष्पा इम्पॉसिबल की चॉल में दिलीप की एंट्री...

क्या सोनी सब के पुष्पा इम्पॉसिबल की चॉल में दिलीप की एंट्री से निपटते हुए पुष्पा अश्विन और दीप्ति के बंधन की रक्षा कर पाएगी?

टीम भारत अपडेट। सोनी सब का शो पुष्पा इम्पॉसिबल एक सिंगल मदर की प्रेरक कहानी है, जो अपनी पढ़ाई के साथ-साथ अपने बच्चों का भरण-पोषण करने का प्रयास करती है। उसका सकारात्मक और समस्या को सुलझाने का रवैया, एक आकर्षक सादगी के साथ मिलकर, उसे दर्शकों के बीच प्रिय बनाता है। हाल के एपिसोड्स में, दर्शकों ने देखा कि अश्विन और दीप्ति के बीच बढ़ते तनाव के कारण पुष्पा चिंतित है और किस तरह अश्विन अपने रहने के लिए अलग जगह तलाश रहा है।
आने वाले एपिसोड्स में हम चॉल में काफी हंगामा देखेंगे। पुष्पा चकित रह जाएगी जब वह चॉल में प्रवेश करने वाले किसी व्यक्ति के सामान से भरे ट्रकों को देखेगी। वह चौंक जाएगी जब उसे पता चलेगा कि उसका पूर्व पति और सबसे बड़ा दुश्मन दिलीप पटेल चॉल में रहने आ रहा है। इस बीच, पुष्पा के घर में दीप्ति की तबियत बिगड़ेगी और यह माना जाएगा कि वह गर्भवती है। एक बहस शुरू होती है जहां पुष्पा और दीप्ति को लगता है कि जोड़ा माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं और दूसरी ओर अश्विन और सोनल के विचार इससे अलग हैं।
क्या पुष्पा अपने जीवन को उन उतार-चढ़ावों के साथ संवार पाएगी जो उसके जीवन में आ रहे हैं?
पुष्पा पटेल की भूमिका निभाने वाली करुणा पांडे ने कहा, “पुष्पा के जीवन में ऐसा कोई दिन नहीं है जब कोई परेशानी न आए। दिलीप की चॉल में एंट्री और उसके साथ पड़ोस में रहना कुछ ऐसा है जिसकी पुष्पा ने कभी कल्पना भी नहीं की थी। साथ ही, यह एक ऐसे बिंदु पर आ रहा है जहां अश्विन और दीप्ति अपने जीवन में इस तरह की संवेदनशील दुविधा से निपट रहे हैं, यह पुष्पा के लिए एक कठिन समय है। पुष्पा इस स्थिति से कैसे निपटती है और किसी भी संभावित स्थिति में अपने परिवार की सुरक्षा कैसे करती है, यह दर्शक देखेंगे।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments