31.1 C
New York
Tuesday, July 16, 2024
Homeविविधबिज़नेसगोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने मध्‍यप्रदेश में एक नया शोरूम खोला

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने मध्‍यप्रदेश में एक नया शोरूम खोला

टीम भारत अपडेट। इबलु रेंज के प्रोडक्‍ट्स बनाने वाली गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने ग्‍वालियर, मध्‍यप्रदेश में अपने शोरूम- बालाजी ऑटोमोबाइल्‍स का उद्घाटन किया है। इस क्षेत्र में इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) को अपनाये जाने को बढ़ावा दे रही गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स सबसे अत्‍याधुनिक टेक्‍नोलॉजी वाले विश्‍व-स्‍तरीय उत्‍पादों की पेशकश करती है। और यह शोरूम ग्राहकों को एक अलग अनुभव देता है।
यह शोरूम मनसा देवी मंदिर (तपोवन) के पास, झांसी रोड, ग्‍वालियर (474002) में स्थित है और इसका क्षेत्रफल 900 वर्गफीट है। साथ ही एक सर्विस सेंटर फैसिलिटी है, जो ग्राहकों के लिये दक्षता और उन्‍नत बिक्री-पश्‍चात सेवा की पेशकश करेगी। इस शोरूम के उद्घाटन में मुख्‍य अतिथि श्री श्री 1008 महाराजा रामदास जी और विजयनेन्‍द्र सिंह ठाकुर थे। ग्‍वालियर भारत का एक प्रमुख पर्यटन स्‍थल है, जोकि हर साल दुनिया के लाखों लोगों को आकर्षित करता है। प्रदूषण-रहित भविष्‍य के अनुकूल रास्‍ते को बनाये रखने में ई-परिवहन को अपनाना महत्‍वपूर्ण होगा, जिसे ग्‍वालियर में गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के नये शोरूम में मौजूद, श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ इलेक्ट्रिक वाहन आसान बनाएंगे।
गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के सीईओ हैदर खान ने कहा, “ग्‍वालियर शहर अपनी संस्‍कृति के लिये प्रसिद्ध है और आध्‍यात्मिक, ऐतिहासिक तथा पुरातात्विक धरोहर का एक महत्‍वपूर्ण स्‍थल है। हर साल ग्‍वालियर के विभिन्‍न भागों को देखने लाखों पर्यटक आते हैं और इसलिये इलेक्ट्रिक परिवहन को सुगमता से अपनाया जाना सुनिश्चित करने में इस शहर को सहयोग देना महत्‍वपूर्ण है। बालाजी ऑटोमोबाइल्‍स में राजेश गौड़ और उनकी टीम भारत को एक स्‍थायी और प्रदूषण-रहित अर्थव्‍यवस्‍था बनाने में मदद के लिये हमारे भागीदार होंगे।”
बालाजी ऑटोमोबाइल्‍स के मालिक राजेश गौड़ ने कहा, “हम उच्‍च गुणवत्‍ता के इलेक्ट्रिक वाहन देने में गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के साथ भागीदारी करते हुए उत्‍साहित हैं। भारत पूरी तरह से इलेक्ट्रिक होने के अपने सफर पर है और इसमें हमारा साथ देने के लिये हम पूरे मध्‍यप्रदेश के ग्राहकों का स्‍वागत करते हैं। इबलु रेंज ग्राहकों को सुविधा, गुणवत्‍ता और परफॉर्मेंस देती है और हमें उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ बिक्री एवं बिक्री-पश्‍चात सेवाएं प्रदान देने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”
इस शोरूम में हाल ही में लॉन्‍च ई-ऑटो (L5M) इबलु रोज़ी और ई-बाइसिकल रेंज इबलु स्पिन भी प्रदर्शित की जाएगी, जो कि तीन वैरिएंट्स में उपलब्‍ध है। ग्राहक इस शोरूम में आकर उत्‍पादों का अनुभव ले सकते हैं और अपनी बुकिंग पूरी कर सकते हैं। गोदावरी ने ग्राहकों को लोन सुविधाएं देने के लिये अग्रणी बैंकों और एनबीएफसी के साथ गठबंधन भी किया है। दोनों उत्‍पादों की आपूर्ति इसी महीने के अंत से शुरू होगी।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments