17.9 C
New York
Thursday, April 25, 2024
Homeविविधमनोरंजनद क्यू टीवी चैनल ला रहा भारत का पसंदीदा और बच्चों का...

द क्यू टीवी चैनल ला रहा भारत का पसंदीदा और बच्चों का चहिता शो ‘बालवीर’

टीम भारत अपडेट। भारत का सबसे पसंदीदा सुपरहीरो धारावाहिक ‘बालवीर’, एक बार फिर दर्शकों को मनोरंजित करने आ रहा है। देशभर से बच्चों समेत हर उम्र वर्ग से मिले प्यार व समर्थन को देखते हुए यह शो, रविवार 26 फरवरी, शाम 7:30 बजे से डीडी फ्रीडिश पर उपलब्ध, द क्यू टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाला है। दर्शक, चैनल के माध्यम से हर हफ्ते सोमवार से शुक्रवार, छोटे परदे के अब तक के सबसे बड़े सुपरहीरो के रूप में उभरे, बालवीर के धमाकेदार एपिसोड्स का आनंद ले सकते हैं। जबकि शनिवार व रविवार को शो का रिपीट टेलीकास्ट भी देखा जा सकता है। धरती और अंतरिक्ष लोक के इस दमदार सुपर एक्शन शो में एक्टर देव जोशी ने सुपरहीरो ‘बालवीर’ की मुख्य भूमिका निभाई है।
यह कहानी बालवीर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे परियों ने गोद लिया है और जिसके पास 7 परियों की शक्तियाँ हैं। बालवीर एक ऐसा युवा सुपरहीरो है, जो सभी बच्चों को बुराई से बचाने और उनके दिलों को अच्छाई के लिए खुला रखने की सीख देता है। वहीं नाम के अनुरूप बालवीर बहादुर तो है ही साथ ही साथ अपने मजाकिया अंदाज, मीठी भाषा और बुद्धिमानी के लिए भी जाना जाता है। दर्शक इस शो को पूरे परिवार के साथ दिलचस्पी से देखना पसंद करते हैं।
अब एक बार फिर द क्यू टीवी चैनल के माध्यम से बालवीर के फैंस शो के रोमांचकारी एपिसोड्स का आनंद ले सकते हैं। साथ ही फ्रीडिश के माध्यम से शो को ग्रामीण और सुदूर इलाकों में भी दर्शकों से जुड़ने का मौका मिलेगा।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments