24.9 C
New York
Wednesday, June 19, 2024
Homeविविधबिज़नेसपोकरबाज़ी का पहला ‘बाज़ी मिलियन्‍स’टूर्नामेंट शुरू

पोकरबाज़ी का पहला ‘बाज़ी मिलियन्‍स’टूर्नामेंट शुरू

टीम भारत अपडेट, नई दिल्‍ली भारत के सबसे बड़े पोकर प्‍लेटफॉर्म पोकरबाज़ी ने हाल ही में ‘बाज़ी मिलियन्‍स’का पहला एडिशन पेश किया है। यह बदलाव लाने वाला एक टूर्नामेंट है, जिसमें टॉप 200 रैंक धारकों के लिए पे-आउट का गारंटीड इंतजाम है। 1 जून से शुरू हुआ यह टूर्नामेंट 9 जून तक चलेगा। इसमें पेशेवर और नए पोकर प्‍लेयर्स टॉप में आने के लिए मुकाबला करेंगे। इस पोकर टूर्नामेंट में टॉप 25 रैंक वालों में से हर एक को 10 लाख रुपए का गारंटीड पेआउट मिलेगा, जैसा कि पहले कभी नहीं हुआ है।

बाज़ी मिलियन्‍स भारत में पोकर टूर्नामेंट की संस्‍कृति को आगे बढ़ाने और बनाने के लिए पोकरबाज़ी की एक नई उपलब्धि दर्शाता है।

बाज़ी मिलियन्‍स की पेशकश पर अपनी बात रखते हुए, बाज़ी गेम्‍स के सीईओ और फाउंडर नवकिरण सिंह ने कहा, “पोकरबाज़ी की शुरूआत से ही, हम लगातार अपना सबसे अच्‍छा प्रयास कर रहे हैं कि कैसे अपनी सीमाओं से आगे बढ़कर पोकर खिलाडि़यों को असाधारण मूल्‍य प्रदान कर सकें। बाज़ी मिलियन्‍स भारत की पोकर कम्‍युनिटी में लगातार कुछ ना कुछ नया करते रहने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”

यह टूर्नामेंट टॉप 200 प्‍लेयर्स को अनोखे तरीके से इनाम देता है। इस तरह बाज़ी मिलियन्‍स प्‍लेयर्स के लिए अपने तरह का नया अनुभव बन जाता है।

टूर्नामेंट में 1 से 25 तक की रैंक लाने वाले प्रत्येक प्लेयर को 10 लाख रुपए, 26 से 50 रैंक वालों को 5 लाख रुपए, 51 से 75 वालों को 2 लाख रुपए, 76 से 100 वालों को 1 लाख रुपए और 101 से 200 रैंक वालों को 50 हजार रुपए तक के गारंटीड पेआउट दिए जाएंगे।

प्‍लेयर्स पोकरबाज़ी एप्‍लीकेशन पर खुद को रजिस्‍टर करके आप भी इस टूर्नामेंट में हिस्‍सा ले सकते हैं।

पोकरबाज़ी के बारे में:- पोकरबाज़ी भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन पोकर प्लेटफॉर्म है, जो खिलाड़ियों को सुरक्षित तरीके से पोकर खेलने का मौका देता है। बाज़ी गेम्स के फाउंडर और सीईओ नवकिरण सिंह के नेतृत्व में इस प्लेटफॉर्म के पास अभी 40 लाख से ज्यादा रजिस्टर्ड यूज़र्स हैं। पोकरबाज़ी अपने प्रोडक्ट एवं आईपी में लगातार नवाचार करके भारत में पोकर के विस्तार में नेतृत्वकारी भूमिका निभा रहा है। पुरस्कार जीत चुका गेमिंग मोबाइल एवं डेस्कटॉप ऐप 24/7 कस्टमर सपोर्ट, यूजर-फ्रैंडली इंटरफेस और टूर्नामेंट्स की एक व्‍यापक रेंज मुहैया कराता है और पोकरबाज़ी की ये खूबियां ही इसे एक दिलचस्प प्लेटफॉर्म बनाती हैं।

Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments