30.6 C
Jaipur
Sunday, September 24, 2023
Homeविविधफ्यूचर विजन ग्लोरी अवार्ड्स 2023 के लिए कर सकते हैं 25 जुलाई...

फ्यूचर विजन ग्लोरी अवार्ड्स 2023 के लिए कर सकते हैं 25 जुलाई तक नॉमिनेशन

टीम भारत अपडेट, नई दिल्ली। एटीएम एंटरटेनमेंट प्रतिष्ठित फ्यूचर विजन ग्लोरी ( FVG ) अवार्ड्स 2023 प्रस्तुत करता है,जो उल्लेखनीय व्यक्तियों और संगठनों को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित करेगा। योग्य उम्मीदवार नामांकित करके इस भव्य उत्सव में शामिल हों सकते हैं। जिसकी शुरुआत हो चुकी हैं और 25 जुलाई तक अपना नॉमिनेशन कर सकते हैं।

बताया जाता हैं कि इस शो में फैशन नाइट, लाइव परफॉर्मेंस और सम्मान समारोह का आयोजन रहेगा। जिसमें मुख्य अतिथि बॉलीवुड अभिनेत्री अमीशा पटेल होंगे। एफवीजी अवार्ड्स 2023 ग्लैमर और प्रेरणा की एक शाम की 30 जुलाई को नई दिल्ली में आयोजित की जायेगी। नामांकन 25 जुलाई, 2023 तक खुले हैं। जिसमें विभिन्न उद्योगों के उद्यमियों, व्यवसायों, संगठनों, स्टार्टअप्स, एसएमई, कंपनियों, व्यक्तियों और पेशेवरों को अपनी कड़ी मेहनत और उपलब्धियों का प्रदर्शन करने के लिए आमंत्रित किया गया हैं।

कोई भी उम्मीदवार नि: शुल्क नामांकन करने के लिए www.fvgawards.com पर जाकर अपने बारे में व्यापक विवरण प्रदान कर स्वयं को नामांकित कर सकते हैं। विवरण में नाम, संपर्क जानकारी और उपलब्धियां और योगदान का संक्षिप्त विवरण शामिल है।

सभी नामांकन की पूरी तरह से समीक्षा करने के पश्चात ही 30 जुलाई को पुरस्कार समारोह के दौरान सम्मानित किया जायेगा। पूछताछ और अधिक जानकारी के लिए कॉल 9667864947 या ईमेल infofvgawards@gmail.com पुरस्कार समिति से संपर्क कर सकते हैं। इस शो के आयोजक यूनुस खान हैं। जबकि,सदस्य के रूप में झरिया धनबाद के सैफ इकबाल हैं।

Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments