23.6 C
New York
Monday, June 24, 2024
Homeविविधबिज़नेसमंडी में एक्सक्लूसिव स्टोर लॉन्च के साथ एसुस ने अपनी पैन इंडिया...

मंडी में एक्सक्लूसिव स्टोर लॉन्च के साथ एसुस ने अपनी पैन इंडिया रिटेल स्ट्रेटेजी को मजबूत किया

टीम भारत अपडेट। ताइवान की टेक जायंट कंपनी, एसुस इंडिया ने देश भर में ब्रांड के रिटेल फुटप्रिंट को मजबूत करने की दिशा में कदम बढ़ाते हुए, मंडी में एक विशेष स्टोर लॉन्च की घोषणा की। 300 वर्ग फुट में फैला हुआ यह नया एक्सक्लूसिव स्टोर इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्प्यूटर हार्डवेयर की विस्तृत श्रृंखला की मेजबानी करेगा, जिसमें वीवोबुक, ज़ेनबुक, ज़ेनबुक-फ्लिप और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) लैपटॉप्स जैसे प्रमुख एसुस प्रोडक्ट्स शामिल हैं। एमसी ऑफिस के पास स्थित यह मंडी में ब्रांड का पहला एक्सक्लूसिव स्टोर है।
विस्तार के बारे में बात करते हुए, अर्नोल्ड सु, बिज़नेस हेड, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिज़नेस ग्रुप, एसुस इंडिया, ने कहा, “हम भारत में अपने रिटेल फुटप्रिंट के विस्तार की घोषणा करके बेहद खुश हैं। हिमाचल प्रदेश हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। ऐसे में मंडी में नए ब्रांड स्टोर का उद्घाटन हमारे लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, जो इनोवेशन के हमारे शानदार अनुभव के साथ देश के विभिन्न क्षेत्रों में ग्राहकों को सशक्त बनाने की दिशा में कार्य करेगा। एक स्ट्रेटेजिक रिटेल विस्तार दृष्टिकोण के साथ, हम अपने यूज़र्स के लिए अधिक इंटरेक्शन और नए टचपॉइंट्स बनाना जारी रखेंगे।”
ग्राहकों को प्रीमियम अनुभव और सेवा प्रदान करने के लिए इस स्टोर में इनोवेटिव डेमो ज़ोन्स की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। ये ज़ोन्स ग्राहकों को पीसी, डेस्कटॉप्स और एक्सेसरीज़ की विस्तृत श्रृंखला में कुछ सबसे उन्नत और ब्रांड के नवीनतम गेमिंग और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स का प्रत्यक्ष अनुभव प्रदान करेंगे।
रिटेल स्टोर का पता: पठानिया इन्फोटेक सिस्टम्स, एमसी ऑफिस के पास, एनईआर चौक, तहसील- बल्ह, जिला- मंडी, हिमाचल प्रदेश, पिन कोड 175008
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments