26.5 C
New York
Tuesday, July 16, 2024
Homeविविधखेल-खिलाड़ीमायटीम 11 (MyTeam11) के नए ब्रांड एंबेसडर बने स्टार क्रिकेटर शिखर धवन

मायटीम 11 (MyTeam11) के नए ब्रांड एंबेसडर बने स्टार क्रिकेटर शिखर धवन

टीम भारत अपडेट जयपुर।  भारत के प्रमुख फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म में से एक, MyTeam11 ने स्टार भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन को अपना नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। MyTeam11 भारत में फैंस के लिए बेस्ट फेंटसी स्पोर्ट्स एक्सपीरियंस देने के लिए समर्पित है और बोर्ड में शिखर धवन के साथ, ब्रांड अधिक से अधिक स्पोर्ट्स के प्रति उत्साही लोगों को अपने प्लेटफार्म पर आकर्षित करने की उम्मीद कर रहा है। आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स के नवनियुक्त कप्तान जल्द ही इस साल मायटीम 11(MyTeam11) के प्रमोशनल कैंपेन्स की एक सीरीज में नजर आएंगे।
टीम इंडिया के सबसे मजबूत ओपनिंग बल्लेबाजों में से एक, शिखर धवन अपने आक्रामक अंदाज और खुशमिजाज पर्सनालिटी के लिए जाने जाते हैं। क्रिकेट जगत में ‘गब्बर’ के नाम से मशहूर शिखर धवन, भारत की 2013 चैंपियंस ट्रॉफी जीत में सबसे प्रभावशाली खिलाड़ियों में से एक थे। रन बनाने की स्वाभाविक क्षमता के साथ, धवन इंडियन प्रीमियर लीग में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। एक टीम प्लेयर और क्रिकेटर के रूप में धवन हमेशा ही अपनी तेजतर्रार खेल शैली के लिए जाने जाते हैं, साथ ही वे युवा क्रिकेटरों को सही भावना के साथ खेल खेलने के लिए प्रेरित करने वाले एक आदर्श रोल मॉडल रहे हैं।
इस पार्टनरशिप को लेकर खुशी जाहिर करते हुए शिखर धवन ने कहा कि “मायटीम 11 (My Team11) फैंस को ऑन-फील्ड एक्शन का हिस्सा बनने और खेल के अपने ज्ञान को परखने के लिए सशक्त बनाता है। यह फैंस को कप्तान के साथ कदम मिलाने और निर्णय लेने की अनुमति देता है जिससे उनकी टीम को जीतने में मदद मिलती है। मैं मायटीम 11 (My Team11) के साथ जुड़कर अत्यधिक उत्साहित हूँ, यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो प्रशंसकों को व्यस्त रखने के साथ खेल से और अधिक जोड़ता है।“
धवन को ब्रांड एंबेसडर बनाये जाने के फैसले पर मायटीम 11 (My Team11) के को-फाउंडर और सीईओ विनीत गोदारा ने कहा, “हम अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में शिखर को पाकर बेहद खुश हैं। पिछले कुछ वर्षों में, शिखर ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। कई वर्षों से, भारत के लिए शिखर धवन ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और इसके लिए पूरे देश में इनकी प्रशंसा भी की जाती है। चाहे वह निडर होकर कठिन परिस्थितियों का सामना करना हो या एक होस्ट के रूप में टीम का नेतृत्व करना, उनकी यह क्षमता हमारे ब्रांड के मूल्यों के अनुरूप है। वे क्रिकेट जगत में सबसे लोकप्रिय और विश्वासपात्र रहे हैं, जो भारत में एक प्रतिष्ठित और भरोसेमंद ‘फैंटसी स्पोर्ट्स ऐप’ के ब्रांड के अनुरूप है। हमारी उम्मीद है कि टीम में उनके शामिल होने के साथ, हम भारत में अपने ब्रांड का और अधिक विकास कर सकें।
कई विशिष्ट खेलों से परिपूर्ण मायटीम 11(MyTeam11) की फैंटेसी गेमिंग में आगे रहने को लेकर, शिखर ने कहा, “सिर्फ क्रिकेट ही नहीं, मैं अपने युवा वर्षों के दौरान फुटबॉल और वॉलीबॉल में भी एक सक्रिय प्लयेर के रूप में था। इसलिए, मैं मायटीम 11(MyTeam11) के विजन से जुड़ सकता हूं क्योंकि यह यूजर्स के लिए एक मल्टी-स्पोर्ट फैंटेसी डेस्टिनेशन है।
पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग जो कंपनी के पहले ब्रांड एंबेसडर थे, जिसके बाद प्रसिद्ध स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन एंबेसडर थीं। इसके बाद अब शिखर धवन, मायटीम 11 (MyTeam11) के तीसरे ब्रांड एंबेसडर चुने गए हैं।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments