5.3 C
New York
Friday, March 29, 2024
Homeविविधमनोरंजनबहुप्रतीक्षित एक्शन-एंटरटेनर भोला का ट्रेलर रिलीज़

बहुप्रतीक्षित एक्शन-एंटरटेनर भोला का ट्रेलर रिलीज़

टीम भारत अपडेट। इस साल की बहुप्रतीक्षित एक्शन-एंटरटेनर भोला का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। पहली बार, एक हिंदी फिल्म ट्रेलर को आईमैक्स 3डी फॉर्मेट में लॉन्च किया जा रहा है, जिससे इसने पूरे देश के फैंस को बेहतर अनुभव देते हुए उनमें उत्सुकता की लहर दौड़ा दी है।
फिल्म का पहला लुक सामने आने के बाद आने वाली इस एक्शन-एडवेंचर को देखने के लिए जनता की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं और अब परिभाषा बदलते हुए एक्शन पैक्ड ट्रेलर ने जनता को काफी उत्साह से भर दिया है।
फिल्म में मास महाराजा, अजय देवगन, तब्बू, विनीत कुमार, गजराज राव, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और अमाला पॉल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। टीज़र में दिखाई दिए एक्शन सीक्वेंस के साथ फिल्म का इमोशनल पार्ट पहले ही चर्चा का विषय बन गया था और अब ट्रेलर भी जनता को इम्प्रेस करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
अजय देवगन द्वारा निर्देशित फिल्मों में से चौथी फिल्म, भोला एक निडर पिता की कहानी है, जो अपनी बेटी तक पहुँचने के लिए हर तरह की कठिनाइयों से लड़ता है। ड्रग लॉर्ड्स से लेकर कर्रप्ट फोर्सेस और कई मुसीबतों तक, भोला को कोई नहीं रोक सकता, वह बाहर से तो एक फाइटर है, लेकिन अंदर से एक रक्षक भी है।
30 मार्च, 2023 को भोला जल्द ही आपके नज़दीकी थिएटर में आ रही है।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments