24.9 C
New York
Wednesday, June 19, 2024
Homeविविधमनोरंजन9 साल के करियर में पहली बार राधिका मदान ने अपने होमटाउन...

9 साल के करियर में पहली बार राधिका मदान ने अपने होमटाउन दिल्ली में की शूटिंग

टीम भारत अपडेट। इस समय इण्डस्ट्री के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक, राधिका मदान ने अपनी लगातार सातवीं फिल्म की शूटिंग का नया शेड्यूल शुरू कर दिया है। हालाँकि, इस फ़िल्म की सबसे खास बात यह है कि अपने नौ साल के करियर और बारह अलग-अलग फिल्मों में, राधिका पहली बार अपने होमटाउन दिल्ली में शूटिंग कर रही हैं।
दिल्ली की रहने वाली, राधिका ने बहुत कम उम्र में अपना घर छोड़, एक के बाद एक विविध, प्रयोगात्मक और प्रभावशाली परफ़ॉर्मन्सेस के साथ मनोरंजन उद्योग में अपनी पहचान बना रही है। एक रिकॉर्ड बनाते हुए, राधिका ने पिछले साल छह परियोजनाओं की शूटिंग की और उन्हें पूरा किया, जो इस साल रिलीज होने वाली हैं। अपनी अगली फिल्म की ओर बढ़ते हुए, अंग्रेजी मीडियम की अभिनेत्री ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की।
अपनी फिल्म के अगले शेड्यूल की शुरुआत करते हुए राधिका मदान अपने होमटाउन दिल्ली पहुंच चुकी हैं और उन्होंने इंस्टा स्टोरी के जरिए अपने शहर में शूटिंग करने की खुशी जाहिर की है। अभिनेत्री ने कहा, “इंडस्ट्री में 9 साल, और यह पहली बार है जब मैं अपने शहर में शूटिंग कर रही हूं! दिल्ली ”
इस साल रिलीज की एक अविश्वसनीय स्लेट की प्रतीक्षा में, राधिका ने कुत्ते के साथ 2023 की अपनी पहली रिलीज दी, और कच्छे लिम्बु का इंतजार कर रही है, जिसका प्रीमियर टीआईएफएफ में हुआ था, सना ने भी ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखाया। इसी के साथ, होमी अदजानिया के अगले प्रोजेक्ट, सोरारई पोटरू का रीमेक और हैप्पी टीचर्स डे का भी समावेश है ।
टाइट्यूलर भूमिकाएँ निभाने से लेकर मल्टी स्टारर फिल्म्स में अपनी अलग पहचान बनाने तक, राधिका मदान अपनी प्रभावशाली फिल्मोग्राफी से धमाल मचा रही हैं!
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments