11.2 C
New York
Tuesday, April 16, 2024
Homeविविधबिज़नेसटर्निंग पॉइंट प्रोडक्शंस ने प्रशंसित लेखक रॉब सिंक्लेयर की सबसे अधिक बिकने...

टर्निंग पॉइंट प्रोडक्शंस ने प्रशंसित लेखक रॉब सिंक्लेयर की सबसे अधिक बिकने वाली एक्शन थ्रिलर ‘स्लीपर 13’ के रूपांतरण अधिकार प्राप्त किए

टीम भारत अपडेट। प्रशंसित डायरेक्टर साकेत चौधरी (हिंदी मीडियम फेम), प्रोड्यूसर्स चेतन मोतीवाला (वेलकम टू सज्जनपुर और एनीबडी कैन डांस 2) और संजीव गुप्ता (बेशरम) द्वारा संचालित एक नई प्रोडक्शन कंपनी, टर्निंग पॉइंट प्रोडक्शंस अपने पहले प्रोजेक्ट की घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने प्रसिद्ध लेखक रॉब सिंक्लेयर की सबसे अधिक बिकने वाली बुक “स्लीपर 13” के रूपांतरण अधिकार प्राप्त किए हैं।
‘स्लीपर 13’ टर्निंग पॉइंट प्रोडक्शंस का पहला प्रोजेक्ट है। कंपनी की योजना फिल्मों और सीरीज़ की एक स्लेट बनाने की है। यह सर्वश्रेष्ठ भारतीय व अंतर्राष्ट्रीय कहानियों को प्रदर्शित करने और उच्च गुणवत्ता वाला आकर्षक कॉन्टेंट बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, जो दर्शकों के अनुकूल हो।
सिंक्लेयर की ‘स्लीपर 13’ एक्शन से भरपूर और मनोरंजक थ्रिलर है, जिसे तेज-तर्रार एक्शन, जटिल कहानी और अद्भुत किरदारों के लिए खूब सराहना मिली है।
प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता साकेत चौधरी ने कहा, “हम दर्शकों के लिए ‘स्लीपर 13’ के विज़ुअल एक्सपीरियंस को जीवंत करने को लेकर उत्साहित हैं। नॉवेल में आकर्षक और उच्च गुणवत्ता वाले कॉन्टेंट के साथ ही जटिल किरदारों और रोमांचक कहानी का खूबसूरत मिश्रण है। हम दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय कहानी की पेशकश करने के लिए तत्पर हैं।”
टर्निंग पॉइंट प्रोडक्शंस के साथ सहयोग करने और भारत में अपनी कहानी की पेशकश के बारे में बात करते हुए, लेखक रॉब सिंक्लेयर ने कहा, “अपने सबसे अधिक बिक्री वाले नॉवेल स्लीपर 13 के भारतीय भाषा रूपांतरण के लिए स्क्रीन अधिकारों का एग्रीमेंट मेरे लिए हर्ष का विषय है। टीवी और फिल्म निर्माण क्षेत्र में भारत का मार्केट सतत रूप से बढ़ता रहा है और मेरे नॉवेल्स में से एक को इसमें रूपांतरण के लिए चुना गया है। मैं कहानी और मेरे किरदारों को भारतीय सेटिंग में रूपांतरित होता देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ। मैं प्रशंसित प्रोड्यूसर और डायरेक्टर, चेतन मोतीवाला और साकेत चौधरी के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ। इन दोनों का भारत के कुछ सबसे बड़े अभिनेताओं के साथ काम करने वाला प्रशंसित और सफल प्रोडक्शंस का इतिहास रहा है। मुझे पूरा विश्वास है कि चेतन और साकेत के साथ निकट भविष्य में काम शुरू होगा।”
इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, निर्माता चेतन मोतीवाला ने कहा, “हम लम्बे समय से रोमांचक कॉन्टेंट की तलाश कर रहे थे, जो रचनात्मक और सांस्कृतिक दोनों दृष्टिकोणों से अलग हो, और ‘स्लीपर 13’ हमारे प्रोजेक्ट की एक उत्कृष्ट शुरुआत है। हम रॉब के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। इस प्रोजेक्ट का प्रकाशन सिंक्लेयर और ओरियन कर रहे हैं। हम स्क्रीन पर सबसे अधिक बिकने वाले नॉवेल को जीवंत करने के लिए तत्पर हैं।”
निर्माता संजीव गुप्ता ने कहा, “स्लीपर 13, एक रोमांचक और महत्वाकांक्षी रूपांतरण है, और हमारा मानना है कि यह मनोरंजक और रहस्यपूर्ण कॉन्टेंट को पसंद करने वाले दर्शकों को बहुत पसंद आएगा।”
अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक अधिकारों को प्राप्त करने के बाद टर्निंग पॉइंट अब एक साहित्यिक सफर पर निकला है, जो न सिर्फ अनकहे रहस्यों को उजागर करने वाले किस्सों की पेशकश करेगा, बल्कि सीमाओं से परे सिनेमाई अनुभव प्रदान करेगा और दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में विशेष जगह बनाएगा।
Bharat Update
Bharat Update
भारत अपडेट डॉट कॉम एक हिंदी स्वतंत्र पोर्टल है, जिसे शुरू करने के पीछे हमारा यही मक़सद है कि हम प्रिंट मीडिया की विश्वसनीयता इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी परोस सकें। हम कोई बड़े मीडिया घराने नहीं हैं बल्कि हम तो सीमित संसाधनों के साथ पत्रकारिता करने वाले हैं। कौन नहीं जानता कि सत्य और मौलिकता संसाधनों की मोहताज नहीं होती। हमारी भी यही ताक़त है। हमारे पास ग्राउंड रिपोर्ट्स हैं, हमारे पास सत्य है, हमारे पास वो पत्रकारिता है, जो इसे ओरों से विशिष्ट बनाने का माद्दा रखती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments