10.6 C
Jaipur
Tuesday, December 6, 2022
Homeराजस्थानजयपुर लाइवकोरोना के विरुद्ध जन आंदोलनः मास्क पहनने के लिए होगी समझाइश, नहीं...

कोरोना के विरुद्ध जन आंदोलनः मास्क पहनने के लिए होगी समझाइश, नहीं पहनने वालों पर लगेगा जुर्माना

टीम भारत अपडेट। कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए नगर निगम ग्रेटर जयपुर एवं हैरिटेज द्वारा लगातार जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं, ताकि लोग मास्क पहने और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करे। इसी कड़ी में शनिवार को सुबह आयुक्त एवं प्राधिकारी नगर निगम ग्रेटर जयपुर दिनेश कुमार यादव ने जवाहर सर्किल पर घूमने आने वाले लोगों को मास्क वितरित किए और उनसे अपील की कि जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती है तब तक मास्क अनिवार्य रूप से लगाए। उन्होंने छोटे बच्चों को मास्क पहनाया और उन्हें बताया कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाए और सामाजिक दूरी का पालन करें। इस दौरान उन्होंने युवाओं एवं वृद्वजनों को भी मास्क वितरित किए।

उन्होंने कहा कि निगम द्वारा लगातार अभियान चलाकर लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रति सचेत किया जा रहा है। लोग मास्क पहने इसके लिए समझाइश अभियान लगातार चल रहा है। उन्होंने कहा कि समझाइश के बावजूद भी यदि लोग बिना मास्क के मिले तो उन पर जुर्माना लगाया जाएगा। इस दौरान उपायुक्त मालवीय नगर सुरेश चैधरी एवं उपायुक्त जगतपुरा जोन ममता नागर सहित निगम के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

बाइक रैली और पैदल मार्च से किया जागरूक- कोरोना जागरूकता के लिए आयोजित कार्यक्रमों की कड़ी में बनीपार्क स्थित डी पार्क में सिविल लाइन जोन के कर्मचारियों द्वारा जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें लोगों को कोरोना से बचाव के उपाय बताए गए एवं मास्क वितरित किए गए। इसी प्रकार झोटवाड़ा रोड़, पीतल फैक्ट्री, बनीपार्क आदि क्षेत्रों में कोरोना जागरूकता के लिए पैदल मार्च तथा खासाकोठी से सिविल लाइन जोन कार्यालय तक बाइक रैली का आयोजन किया गया।

 

बाबूलाल नागा
बाबूलाल नागाhttps://bharatupdate.com
हम आपको वो देंगे, जो आपको आज के दौर में कोई नहीं देगा और वो है- सच्ची पत्रकारिता। आपका -बाबूलाल नागा एडिटर, भारत अपडेट
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments